Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 Finale Rakhi Sawant took 14 lakh rupees and left the Show Salman Khan gifted blue bracelet

Bigg Boss 14 Finale: पैसों से भरा बैग लेकर शो से आउट हुईं राखी सावंत, चीख पड़े सलमान खान

बिग बॉस 14 फिनाले में पांच कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली। शो के आखिरी एपिसोड में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निकी तंबोली पहुंचीं। इन पांचों में से सबसे पहले आउट...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 Feb 2021 10:05 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 फिनाले में पांच कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली। शो के आखिरी एपिसोड में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निकी तंबोली पहुंचीं। इन पांचों में से सबसे पहले आउट होने वाली कंटेस्टेंट बनी राखी सावंत। लेकिन राखी बड़े दिलचस्प तरीके से शो से बाहर हुईं। उनके लिए घर के अंदर पैसों से भरा बैग लेकर अभिनेता रितेश देशमुख पहुंचे और सभी के सामने 14 लाख रुपयों को लेकर एक बड़ी शर्त रख दी। यही शर्त कारण बनीं राखी सावंत के शो से आउट होने की। इसके साथ ही जैसे ही सलमान खान को पता चला कि राखी आउट होने वाली हैं वो बुरी तरह चीख पड़े।

दरअसल, रितेश देशमुख ने कंटेस्टेंट्स को 14 लाख रुपयों से भरा बैग दिखाते हुए सभी को बताया कि वो ये 14 लाख रुपए जीत सकते हैं, लेकिन शर्त ये होगी कि उन्हें शो से आउट होने पड़ेगा। इसके लिए सभी को बजर दबाने का मौका दिया गया, जैसे ही रितेश ने 1..2..3 कहा, वैसे ही राखी ने बिना किसी को मौका दिए बजर दबा दिया, ये देखते ही सलमान खान ठहाके लगाते हुए चीख पड़े। उन्हें राखी के इतनी जल्दी बजर दबाने के अंदाज बहुत पसंद आया।

वहीं शो से बाहर आकर सलमान खान ने राखी की तारफें करते हुए उन्हें अपना फेमस लकी चार्म ब्लू ब्रेसलेट पहनाया। जिसे लेकर राखी बेहद खुश हुईं और उन्होंने इसे अपना भी लकी चार्म मान लिया। राखी ने बताया कि इन पैसों के जरिए वो अपनी मां के लिए अस्पताल के बिल और बाकी सब खर्चे निकाल पाएंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें