DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Bigg Boss 14: क्या अगले हफ्ते होने वाला है बिग बॉस का फिनाले, सलमान खान ने दिया घरवालों को झटका

मनोरंजनBigg Boss 14: क्या अगले हफ्ते होने वाला है बिग बॉस का फिनाले, सलमान खान ने दिया घरवालों को झटका

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 29 Nov 2020 07:53 AM
Bigg Boss 14: क्या अगले हफ्ते होने वाला है बिग बॉस का फिनाले, सलमान खान ने दिया घरवालों को झटका

इस बार के टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कई बार सीन पलटा है। एक के बाद एक ट्विस्ट लाकर बिग बॉस ने सभी फैन्स को शॉक दिया है। अब लगता है गेम का सबसे बड़ा ट्विस्ट बाकी है। दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान सभी घरवालों को शॉकिंग बात बताते नजर आते हैं। वह कहते हैं कि अगले हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने वाला है।

शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है? इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब देती हैं। सलमान खान सभी को चौंकाते हुए बताते हैं कि ‘बिग बॉस 14’ का फाइनल अगले साल नहीं, बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है। फाइनल में सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे। बता दें कि इस बार बिग बॉस का फिनाले कब होने वाला है, शुरू से ही इस बारे में पता नहीं है। फिनाले में भी कोई ट्विस्ट आने वाला है, यह तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। 

मां बनने के बाद स्टेज पर वापसी को तैयार सपना चौधरी, शेयर किया नया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- काश आप दोनों साथ होते

बता दें कि इस समय एजाज खान और निक्की तंबोली को छोड़कर सभी घरवाले नॉमिनेटेड हैं। इसमें रुबीना दिलैक, कव‍िता कौश‍िक, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला और पव‍ित्रा पुनिया शामिल हैं। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते पवित्रा पुनिया घर से बाहर होने वाली हैं। उन्हें सबसे कम वोट्स मिले हैं। 

संबंधित खबरें