Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 eliminated contestants Aly Goni Nikki Tamboli and Rahul Vaidya to re enter show

Bigg Boss 14: क्या निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी की शो में दोबारा होगी एंट्री? ऐसी है चर्चा

बिग बॉस-14 अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर चर्चा में हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीकेंड मेकर्स शो के दर्शकों को फिर से सरप्राइज दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस-14 में फिर...

Bigg Boss 14: क्या निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी की शो में दोबारा होगी एंट्री? ऐसी है चर्चा
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 03:44 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस-14 अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर चर्चा में हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीकेंड मेकर्स शो के दर्शकों को फिर से सरप्राइज दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस-14 में फिर से अली गोनी, सिंगर राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की एंट्री हो सकती है। हालांकि शो में एंट्री को लेकर अभी तक न ही मेकर्स और न ही कंटेस्टेंट्स की ओर से कुछ कहा गया है।

द खबरी नाम एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- 'अली और अन्य एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट इस शुक्रवार या शनिवार को घर में एंट्री ले सकते हैं। निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी उन्हें ज्वॉइन करेंगे।' निक्की, अली और राहुल के शो से बाहर जाने से फैन्स और शो के दर्शक खुश नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की दोबारा वापसी को लेकर कैंपेन भी चलाया था।

— The Khabri (@TheRealKhabri) December 9, 2020

बिग बॉस-14 से राहुल वैद्य ने वॉलेंटरी एग्जिट लिया था। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान से घर की याद आने की बात कही थी और शो को क्विट करने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद उन्होंने घर से विदाई ली थी। जबकि निक्की तंबोली फिनाले वीक में शो से एक्विट हो गई थीं। इसके अलावा अली गोनी ने खुद को घर से एविक्ट कर जैस्मीन भसीन को सेव किया था।

शत्रुघ्न सिन्हा को फैमिली फोटो शेयर कर सोनाक्षी ने किया बर्थडे विश, भाई लव का मजेदार कमेंट वायरल

आपको बता दें कि इस वीक शो के मेकर्स ने दर्शकों से चैलेंजर्स से रूबरू करवाया है। शो में चैलेंजर्स के रोल में विकास गुप्ता, अर्शी खान, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह, राखी सावंत और राहुल महाजन नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें