DA Image
4 मार्च, 2021|10:54|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस 14: एजाज खान ने इस वजह से की शो छोड़ने की बात, सलमान ने लगाई अभिनव को फटकार

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉग 14 के वीकेंड के वार में एजाज ने कहा कि अगर वह रुबिना दिलाइक के अपमानजनक रूप से पेश आए, तो वह शो छोड़ देंगे। वहीं सलमान खान ने उनका बचाव करते हुए अभिनव शुक्ला को फटकार लगाई।  

होस्ट सलमान खान ने रविवार को बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सरगुन मेहता, हार्डी संधू और तुलसी कुमार का स्वागत किया। इन कलाकारों ने अपने गाने को प्रमोशन करने के लिए सेट का दौरा किया। सरगुन और हार्डी ने घर के लोगों के लिए एक टास्क भी दिया, जिसमें उन्हें उस प्रतियोगी का नाम बताना था जिसने उन्हें धोखा दिया था।

निक्की तम्बोली ने दावा किया कि राहुल वैद्य ने उन्हें धोखा दिया, जबकि अर्शी ने रूबीना दिलाइक का नाम लेने से पहले कहा, “मैं किसको करूं, मैं ही धोखेबाज हूं।” उधर एजाज खान ने राखी सावंत को नाम लिया, जबकि अली ने निक्की और अभिनव शुक्ला ने एजाज का नाम लिया। सोनाली फोगट इस टास्क में रुबीना को उस व्यक्ति के रूप में नॉमिनेट किया जिसने उसे धोखा दिया, वहीं राखी ने अभिनव का नाम लिया।

तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैन्स को किया अलर्ट

इसके बाद यह समय उस सप्ताह के फोन करने वाले का समय था जिसने अभिनव से एजाज और रुबीना के खाने पर हुई लड़ाई के दौरान उनकी  प्रतिक्रिया का कारण पूछा। जब अभिनव ने अपना पक्ष समझा लिया, उसके बाद सलमान खान ने एजाज़ से अपने विचार रखने को कहा। एजाज ने तब आरोप लगाया कि रुबीना ने "हबशी" शब्द का इस्तेमाल किया था और उन्होंने यह अपमानजनक लगा था। इसके बाद उन्होंने कहा, "अगर किसी को लगा कि मैं अपमानजनक तरीके से  पेश आया हूं, तो मैं शो छोड़ दूंगा।"

एजाज ने स्पष्ट किया कि रुबीना अक्सर लड़ाई के दौरान अपमानजनक तरीके से अपना हाथ बाहर रखती है। "मैं बस ताली दे रहा था, हमेशा का है, तो मैंने कहा ताली चाहिए।" सलमान खान भी इस बात से सहमत थे कि एजाज़ का व्यवहार अनुचित और अपमानजनक नहीं था। बॉलीवुड स्टार ने कहा, "एजाज वास्तव में ऐसा करने के बाद मुस्कुराया था, वह जैसे इसे खत्म कर रहा हो।"

उन्होंने आगे कहा कि रुबीना के हाव-भाव में अक्सर बातचीत के दौरान हाथ का प्रयोग दिखता है होता है, इस रह रुबिना का एजाज के प्रति ठीक व्यवहार था लेकिन यह अभिनव का रिएक्शन था जिसे जस्टीफाई करना बहुत मुश्किल है।

बाद में सलमान ने घोषणा की कि इस वीक कोई एलिमिनेट नहीं होगा। उन्होंने घर वालों को चेतावनी भी दी कि आने वाला सप्ताह उनके लिए कठिन होने वाला है। उन्होंने दर्शकों को यह भी बताया कि प्रतिभागियों को सोमवार से घर में एक-एक चीज अर्जित करनी होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Eijaz Khan talked about quitting the show Salman Khan defends him and scolds Abhinav Shukla instead