DA Image
26 जनवरी, 2021|4:43|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: एजाज खान को क्या कहकर बुलाती हैं पवित्रा पूनिया? एक्टर ने फैन्स को बताया

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में एजाज खान और पवित्रा पूनिया की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। हालांकि, हाल ही में एजाज खान शो से बाहर आ गए हैं। एजाज ने सोमवार को फैन्स के साथ AskEijaz सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैन्स को बताया कि पवित्रा ने उनका एक निकनेम रखा है, जो उनको बहुत पसंद है। एजाज ने यह भी बताया कि बिग बॉस के घर में उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला।

सेशन के दौरान एक फैन ने एजाज से पूछा कि खानसाब, जिल्ले इलाही में से आपका पसंदीदा निकनेम कौन-सा है, जो पवित्रा ने आपको दिया? इसके जवाब में एजाज खान ने बताया कि पवित्रा उन्हें खानसाब कहकर बुलाती हैं, जिसे सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगता है। इसके अलावा एजाज ने यह भी बताया कि 'पविजाज' और 'पविजियन्स' भी मेरे दिल के बहुत करीब हैं। जब हम घर के अंदर थे तो कभी नहीं सोचा था कि हमें लोगों से इतना प्यार मिलेगा।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर कीं गोवा वेकेशन की PHOTOS, फैन्स बोले- खूबसूरत मां

 

बिग बॉस के अंदर पवित्रा अक्सर एजाज से अपनी फीलिंग्स का इजहार करती रहती थीं, लेकिन शुरुआत में एजाज खान ने इन्नोर किया लेकिन बाद में एजाज के दिल में भी पवित्रा के लिए प्यार के फूल खिल गए। उन्होंने भी पवित्रा के सामने स्वीकार किया कि वह उनसे प्यार करने लगे हैं। शो के फैमिली वीक में पवित्रा, एजाज खान से मिलने आई थीं। उस दौरान एजाज ने पवित्रा को प्रपोज किया और दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया।

जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

ट्विटर पर सेशन के दौरान राहुल वैद्य के साथ एजाज की दोस्ती को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ''हम लड़ते हैं, एक-दूसरे के साथ परफॉर्म करते हैं और हंसते हैं। हाल ही में शो में देवोलीन भट्टाचार्जी एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। चर्चा है कि एजाज खान जल्द ही शो में वापस लौटने वाले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Eijaz Khan reveals his favourite nickname given by Pavitra Punia