DA Image
4 मार्च, 2021|3:18|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते पर लगा ब्रेक, हिना खान से एक्टर ने कहा- मैं किसी को इतना हक नहीं देता

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान के बीच दोस्ती और लव का जो ऐंगल बन रहा था, उसमें ब्रेक लग गया है। हिना खान से एजाज खान कहते नजर आए कि मैं पवित्रा के उस निर्णय से नाराज जो हूं जो उसने मुझे नॉमिनेट करते हुए दिया। मुझे उसके साथ किसी भी तरह का रिलेशन नहीं रखना है। ‘काहे की फ्रेंडशिप’। हिना जब एजाज से कहती हैं कि पवित्रा तुम्हें लेकर थोड़ी पजेसिव हैं तो इसपर एजाज कहते हैं कि मैंने किसी को यह हक नहीं दिया कि कोई मेरी देखभाल करे। अगर मैं शादी करता हूं तो यह अधिकार मैं केवल उसे दूंगा और किसी को नहीं। 

बता दें कि एजाज खान को नॉमिनेट करने के बाद पवित्रा पुनिया दुखी महसूस कर रही हैं। एजाज खान को सफाई देने की बार-बार कोशिश कर रही हैं। पवित्रा ने पिछले एपिसोड में एजाज खान को गले लगाया था और किस करके उनसे नॉमिनेट करने की बात पर माफी मांगी थी, लेकिन एजाज खान उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। 

इससे पहले रुबीना दिलाइक से बेडरूम में पवित्रा पुनिया, एजाज खान संग अपने बॉन्ड को लेकर बात करती हैं। वह कहती हैं, “एजाज को मैं खोना नहीं चाहती। मुझे बुरा लगता है, क्योंकि मैं एजाज के करीब जाने की कोशिश कर रही हूं। उसे जानने की कोशिश कर रही हूं। मैं इसलिए यह सब कर रही हूं, क्योंकि वह एक अच्छे इंसान हैं। मुझे लगता है कि इस घर में एजाज ही मुझे समझ सकते हैं, क्योंकि मेरी कई पर्सनैलिटीज हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘कपिल शर्मा शो’ पर खोले लाइफ के कई राज, कहा- मैं धर्मेंद्र भाई का बहुत बड़ा फैन था

आदित्य नारायण बोले- अकाउंट में बचे सिर्फ 18 हजार रुपये, सरकार ने बढ़ाया लॉकडाउन तो बेचनी पड़ेगी बाइक

गौरतलब है कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया को बिग बॉस ने एक ही टीम का हिस्सा बनाया है। इस समय सभी इम्यूनिटी टास्क में मेहनत कर रहे हैं और इस हफ्ते के लिए इम्यूनिटी जीतने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Eijaz Khan: Pavitra Punia: Relation Break: Actor Says To Hina Khan: I Dont Give Right To Anyone: