Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 14 contestant nikki tamboli corona postive says wear mask and maintain social distancing

निकी तंबोली को हुआ कोरोना, लोग अभिनव-रुबीना को देने लगे टेस्ट करवाने की सलाह

'बिग बॉस 14' फेम निकी तंबोली का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। निकी ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक मेसेज पोस्ट करके दी है। उन्होंने बताया है कि वह सेल्फ क्वॉरंटीन हैं। निकी के पोस्ट के...

निकी तंबोली को हुआ कोरोना, लोग अभिनव-रुबीना को देने लगे टेस्ट करवाने की सलाह
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 March 2021 05:38 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 14' फेम निकी तंबोली का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। निकी ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक मेसेज पोस्ट करके दी है। उन्होंने बताया है कि वह सेल्फ क्वॉरंटीन हैं। निकी के पोस्ट के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला, शार्दुल पंडित और उनके फैन्स ने उनके जल्दी अच्छे होने की कामना की है।


निकी घर पर कर रहीं आराम
निकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, इस सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सेल्फ क्वॉरंटीन हूं और सभी जरूरी सावधानियां और डॉक्टर की सलाह पर दवाएं ले रही हूं। मेरी सभी लोगों से रिक्वेस्ट है बीते कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे भी अपना टेस्ट करवा लें। मैं आप सभी के प्यार और सपोर्ट की हमेशा आभारी रहूंगी। प्लीज सुरक्षित रहिए, मास्क पहनिए, हाथ सैनिटाइज करते रहिए और सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखिए।

 

 

शो से बाहर आकर लगातार बाहर हैं निकी
बिग बॉस शो के बाद निकी तंबोली लगातार आउटिंग पर हैं। 3 दिन पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था। उस दौरान निकी ने मास्क हटा रखा था और फोटोग्राफर्स को पोज दिए। निकी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ भी पार्टी करती रही हैं। निकी के वेलविशर्स उनके ठीक होने के लिए कॉमेंट्स कर रहे हैं। अभिनव शुक्ला का भी कॉमेंट है जिस पर फैन्स ने उनको और रुबीना को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है।

 

nikki comments

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें