DA Image
20 जनवरी, 2021|6:11|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 14: जान कुमार सानू की लगाई बिग बॉस ने फटकार, मराठी भाषी लोगों से मांगी माफी  

‘बिग बॉस 14’ के घर में जान कुमार सानू को बिग बॉस ने फटकार लगाई है। पिछले दिनों मराठी भाषा पर उन्होंने टिप्पणी की थी जिसके कारण मराठी भाषी लोग उनसे नाराज हो गए थे। अब उन्होंने शो पर सभी से माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह बेहद शर्मिंदा हैं, लेकिन उनसे यह सब अनजाने में हुआ है।

जान ने माफी मांगते हुए कहा, “नमस्ते, मेरा नाम जान कुमार सानू है। मैंने कुछ दिनों पहले अनजाने में एक गलती की, जिससे मराठी लोगों को, और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं इस बात के लिए तहे दिल से सॉरी कहना चाहूंगा। मेरा बिल्कुल भी इंटेंशन नहीं था कि मैं मराठी लोगों को ठेस या चोट पहुंचाऊं। अगर मेरे इंटेशन्स गलत आए हैं सामने से, तो मैं उसके लिए तहे दिल से माफी मांगना चाहूंगा। बिग बॉस आई एम रियली सॉरी कि मैंने आपको शर्मिंदा किया है, और मैं आगे से यह बात बिल्कुल रिपीट नहीं करूंगा।”  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दरअसल, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली मराठी भाषा में बात कर रहे थे। जान ने जब उन्हें बात करते हुए सुना तो उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है और अगर दम है तो वह दोनों हिंदी में बात करें। इसके बाद मराठी भाषा के लोगों ने इसपर नाराजगी जताई थी और जान को माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया था।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बिग बॉस शो की शूटिंग रुकवाने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि अगर जान ने इसके लिए माफी नहीं मांगी तो वह शो की शूटिंग रुकवा देंगे, साथ ही जान को मुंबई में काम भी नहीं करने देंगे। वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी बयान जारी कर कहा था कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा में बात करने से मना नहीं कर सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 contestant Jaan Kumar Sanu apologised for making remarks on marathi language