DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Bigg Boss 14: आसिम रियाज को शो में बतौर गेस्ट जाने के लिए ऑफर हुए 50 करोड़? जानें इसका सच
मनोरंजन

Bigg Boss 14: आसिम रियाज को शो में बतौर गेस्ट जाने के लिए ऑफर हुए 50 करोड़? जानें इसका सच

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Mon, 12 Oct 2020 11:46 AM
Bigg Boss 14: आसिम रियाज को शो में बतौर गेस्ट जाने के लिए ऑफर हुए 50 करोड़? जानें इसका सच

बिग बॉस 13 के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट आसिम रियाज को लेकर हाल ही में खबर आई कि शो के मेकर्स ने इस सीजन के लिए उन्हें अप्रोच किया है। खबर के मुताबिक शो में शामिल होने के लिए 'बिग बॉस 14' के मेकर्स आसिम रियाज को 50 करोड़ की मोटी रकम देने को भी तैयार थे। ऐसा दावा किया गया था कि 50 करोड़ की मोटी रकम लेकर आसिम रियाज केवल चंद घंटों के लिए 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारेंगे। इस खबर को सुनने के बाद से आसिम के फैन्स काफी खुश हो गए थे लेकिन अब खबर आ रही है कि ऐसा कुछ नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने आसिम को अप्रोच नहीं किया है। आसिम के फैन्स अब इस खबर को पढ़ने के बाद से दुखी हो सकते हैं। वैसे बता दें कि इस सीजन नए कंटेस्टेंट्स के साथ पुराने कंटेस्टेंट हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी शामिल हैं। शो में तीनों सीनियर्स बने हैं।

इस तीनों पुराने कंटेस्टेंट्स में से हिना खान सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान 2 हफ्तों के लिए 72 लाख रुपये ले रही हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्तों के लिए 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं।

गौहर खान की फीस को लेकर अभी तक कुछ अपडेट नहीं आया है। 

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया जैस्मीन भसीन को ‘फेक कंटेस्टेंट’, कहा- यह वैसी नहीं जैसी खुद को दिखा रही हैं

नए कंटेस्टेंट्स में रुबीना-अभिनव ले रही ज्यादा फीस

इस सीजन के नए कंटेस्टेंट्स में से रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना और अभिनव को हर हफ्ते के लिए 5 लाख रुपये मिल रहे हैं।

संबंधित खबरें