DA Image
7 जनवरी, 2021|8:54|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: अली गोनी का फूटा गुस्सा, कहा- सब कुछ तोड़ दूंगा, फिर चाहे शो से निकाल दें

अली गोनी कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस शो में आए हैं। लेकिन ऐसे अचानक से एंट्री करने की वजह से अली को अभी क्वारंटाइन पर रखा गया है। कांच के बने इस कमरे में अली को कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन पर रहना है। लेकिन वहां रहने से अली काफी परेशान हो गए हैं। अली गुस्सा होकर चिल्लाने लगते हैं।

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अली कहते हैं, न तो मैं खाना खाऊंगा और ना ही माइक पहनूंगा। जैस्मिन भसीन, अली को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन अली नहीं समझते और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। अली कहते हैं मुझे शो से निकालना है तो निकाल दो, लेकिन मैं माइक नहीं पहनूंगा।

अली गुस्से में गेट पर जोर से हाथ भी मारते हैं जिसे देखकर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स भी चौंक जाते हैं। वैसे खबर आ रही है कि बिग बॉस बाद में अली को घर में एंट्री दे देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

निक्की हो जाती हैं राहुल से गुस्सा

शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें राहुल, अली और जैस्मिन को देखकर कहते हैं कि काश उनका भी कोई ऐसा दोस्त होता। निक्की कहती हैं मतलब आपका कोई ऐसा दोस्त नहीं है? जब हम दोनों रेड जोन में थे तब आपने मुझसे कहा था कि मैं नहीं होती तो आप किस्से बात करते यहां और अब आप कह रहे हैं कि काश ऐसा दोस्त होता। आप मुझे दोस्त नहीं मानते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

राहुल, निक्की को कहते हैं कि हमारी दोस्ती को किसी से कम्पेयर करने की जरूरत नहीं है। हमारी बॉन्डिंग अलग है। लेकिन निक्की, राहुल की बातें सुनकर रोने लगती हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 aly goni loses his control says will break everything inside house watch video