DA Image
12 जनवरी, 2021|12:16|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: अली गोनी और जैस्मिन भसीन में से कोई एक होगा बेघर, फूट-फूटकर रोए दोनों

                      -

अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों में कई बार अली, जैस्मिन से अपने दिल की बात कह चुके हैं। अब खबर आ रही है कि जैस्मिन और अली में से कोई एक इस शो से बाहर हो सकता है। दोनों इस बात से काफी दुखी हैं। दोनों एक-दूसरे को घर में रुकने के लिए कहते हैं।

अली, जैस्मिन से कहते हैं कि वह जाने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्होंने जैस्मिन को जीत लिया है और अब उन्हें कुछ नहीं चाहिए। जैस्मिन बहुत इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। अली फिर जैस्मिन से कहते हैं कि अगर वह उन्हें प्यार करती हैं तो उन्हें जाने दें। लेकिन जैस्मिन उन्हें फिर भी रोकते हैं।

अली फिर चिल्ला कर कहते हैं, 'मैं बिग बॉस 14 में सिर्फ तुम्हें जीतने आया हूं जैस्मिन'। जिस पर जैस्मिन कहती हैं, 'तुम गेम जीतो न।' 

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले अली और जैस्मिन का एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ था। उस ऑडियो क्लिप में दोनों शो के एक्सटेंशन पर बात कर रहे थे।ऑडियो के शुरुआत में जैस्मिन कहती हैं, हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। फिर अली कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा। 

जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।

जैस्मिन फिर पूछती हैं, यह रेटिंग लगातार रही थी या ड्रॉप भी हुई थी,  सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है। 

जैस्मिन कहती हैं, 'एक महीने बहुत ज्यादा है अली। तेरा तो 10 हफ्ते का है ना कॉन्ट्रैक्ट।' अली फिर कहते हैं- तेरे 11 बचे हैं जिसमें 4 हो गए मैं तो आया ही पांचवे हफ्ते में हूं।'

जैस्मिन आखिर में कहती हैं, 'आई जस्ट होप मुझे बाहर निकलकर शो मिल जाए।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 aly goni and jasmisne bhasin gets emotional as one of them will get evicted