फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए अभिनव शुक्ला? ऐसी है चर्चा

Bigg Boss 14: इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए अभिनव शुक्ला? ऐसी है चर्चा

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच फाइनलिस्ट बनने की होड़ मची हुई है। बताया जा रहा है कि अभिनव शुक्ला शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। उन्होंने निक्की तम्बोली को हराकर फाइनलिस्ट में यह जगह...

Bigg Boss 14: इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए अभिनव शुक्ला? ऐसी है चर्चा
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Dec 2020 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच फाइनलिस्ट बनने की होड़ मची हुई है। बताया जा रहा है कि अभिनव शुक्ला शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। उन्होंने निक्की तम्बोली को हराकर फाइनलिस्ट में यह जगह हासिल की है। 

द खबरी के अनुसार, एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने फाइलिस्ट बनने में कामयाबी हासिल कर ली हैं। मालूम हो कि इससे पहले वीकेंड के वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने रुबीना दिलैक को पहली फाइनलिस्ट बनाया था। इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को अपने-अपने सीक्रेट बताने थे।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, प्रोड्यूसर ने लगाया 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

इस टास्क को जीतकर एजाज खान ने रुबीना दिलैक से फाइनलिस्ट की जगह ले ली थी। अब अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली को हराकर दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभिनव शुक्ला के फाइनल में प्रवेश को लेकर लोगों की मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने शो में ज्यादा योगदान नहीं दिया है, जबकि अन्य लोग उनकी रियल पर्सनैलिटी को पसंद करते हैं। 

बताते चलें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने और पति अभिनव शुक्ला के बीच के रिलेशन के बारे में बताया था।  रुबीना कहती हैं कि एक वक्त ऐसा था जब उनकी शादी खतरे में थी और वह दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं शादी की अनसीन तस्वीरें, पति निक जोनस संग इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

उन्होंने कहा, 'मैंने और अभिनव से एक-दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। इस बीच बिग बॉस में आने का उन्हें मौका मिला। अगर हम दोनों यहां नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह पाते। हम तलाक की ओर बढ़ रहे थे।' रुबीना इस दौरान अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक सकीं। रुबीना का कन्फेशन सुनकर उनके पति अभिनव शुक्ला भी रोने लगे थे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper