Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla talk about Shehnaaz Gill marriage

Bigg Boss से बाहर आने के बाद शहनाज गिल की शादी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ऐसा बयान, टूट जाएगा फैन्स का दिल

बिग बॉस 13 खत्म हो गया है सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर रहे। शो खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। शहनाज गिल का नया शो आने वाला है जिसका नाम है मुझसे शादी करोगे?...

Bigg Boss से बाहर आने के बाद शहनाज गिल की शादी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ऐसा बयान, टूट जाएगा फैन्स का दिल
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 17 Feb 2020 07:33 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 खत्म हो गया है सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर रहे। शो खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। शहनाज गिल का नया शो आने वाला है जिसका नाम है मुझसे शादी करोगे? इस शो में शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढने वाली हैं। तो इस सीजन के विनर सिद्धार्थ से जब शहनाज की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि वह शादी करने वाली हैं और मुझे आशा है कि इसके बाद अब उनकी लाइफ शानदार रहे।

बता दें कि बिग बॉस में दोनों के बीच काफी गहरी बॉन्डिंग थी। दोनों पहले एक दूसरे के दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज आए। शहनाज ने कई बार शो में सिद्धार्थ के सामने ये कबूला है कि वह उनसे प्यार करती हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज को अपना दोस्त बताया है।

शो के एंड में तक दोनों के बीच खूब लड़ाई भी हुई। दोनों ने एक दूसरे को सपोर्ट करना भी बंद कर दिया था। हालांकि एंड तक शहनाज, सिद्धार्थ के काफी क्लोज रहती थीं। अब जब शहनाज ये शो कर रही हैं तो देखते हैं कि दोनों की दोस्ती बाहर कैसे रहती है।

शहनाज ने सिद्धार्थ को किया किस...

फिनाले में सिद्धार्थ के विनर बनते ही जैसे ही शहनाज स्टेज पर आईं तब उन्होंने सिद्धार्थ को गले लगाकर उन्हें किस किया। इस दौरान दोनों के परिवार वाले वहां मौजूद थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें