DA Image
6 अप्रैल, 2020|9:48|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: शो में पड़ी थी सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट, अब बाहर आकर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टर को लेकर कही ये बात

bigg boss 13

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के शुरुआत से ही काफी स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट रहे हैं। हालांकि अपने गुस्से की वजह से वह कई बार सलमान खान की डांट भी सुन चुके हैं। सलमान ने कई बार सिद्धार्थ के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से उनकी क्लास लगाई है। अब सिद्धार्थ ने घर से बाहर आकर सलमान को लेकर अपनी बात रखी है।

सिद्धार्थ ने कहा कि सलमान की सलाह से उन्हें काफी मदद मिली। बहुत बार सलमान सर आपको कुछ बोलते हैं और आप उनकी कही गई बातों को फॉलो करना चाहते हैं, लेकिन उसके 2-3 दिन बाद आपके सामने हालात कुछ ऐसे आते हैं कि आप अलग तरीके से रिएक्ट करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। बहुत बार आपको खुद से भी निराशा होती है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'ये सोचकर गलत लगता है कि सलमान सर आप पर इतनी एनर्जी खर्च कर रहे हैं। आपको चीजें बता रहे हैं, लेकिन आप इसे फॉलो नहीं कर पा रहे हैं। खराब लगता था कि आप उनकी सलाह पर काम नहीं कर पा रहे हो।' 

Bigg Boss 13: बिग बॉस से बाहर आने के बाद अब हिमांशी खुराना से शादी को लेकर असीम रियाज ने दिया से बयान

बता दें कि सिद्धार्थ के इस सीजन के विनर बनने के बाद से सब शो को लेकर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सिद्धार्थ इस ट्रॉफी को डिजर्व नहीं करते थे।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13 winner sidharth shukla talk about salman khan