Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 13 winner sidharth shukla gives salman khan to his victory credit

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान की डांट को दिया जीत का श्रेय

बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनते ही शो के इस सीजन का एंड हो गया है। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही बाकी कंटेस्टेंट के बीच मजबूत दावेदार माने...

Manju Mamgain mamgain लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 Feb 2020 11:52 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनते ही शो के इस सीजन का एंड हो गया है। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही बाकी कंटेस्टेंट के बीच मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज का भी नाम विनर लिस्ट की रेस में आगे रहा। टॉप 3 कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल पहुंचे थे। इस पूरे शो में सभी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आए। लेकिन आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में हिस्सा लेने वाले बाकी सभी  कंटेस्टेंट को मात देते हुए ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ को इनाम में 50 लाख रुपये और एक ट्रॉफी दी गई।

Bigg boss 13 का विनर बनने की खुशी सिद्धार्थ के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। उन्होंने अपने जीत का श्रेय सलमान खान की डांट और सलाह को दिया। मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि - शो में कई बार वो गुस्से में बहुत कुछ बोल दिया करते थे। उन्होंने बताया कि कई बार उनकी हरकतें ऐसी होती थी कि उन्हें सलमान सर से एक बार नही बल्कि बार-बार डांट पड़ती थी। लेकिन उन्होंने सलमान खान की सलाह और डांट दोनों को गंभीरता से लिया। बावजूद इसके कई बार परिस्थियां ऐसी बन जाती थीं कि खुद अपने ही रिएक्शन पर निराशा होने लगती थी। 

सिद्धार्थ ने आगे कहा की कभी कभी सोचकर अजीब लगता था की सलमान सर आपके ऊपर इतनी एनर्जी खर्च कर रहे हैं और आपको अच्छी सलाह दे रहे हैं लेकिन फिर भी आप अपने गुस्से पर कंटोल नही कर पा रहे हैं। ये वाकई हकीकत में एक डरवने सच जैसा होता है। बुरा लगता था जब मै उनकी सलाह को फ़ॉलो नही कर पाता था तो... लेकिन अंत में मैनें अपने गुस्से पर सफलता पाते हुए इस शो का विजेता बना । कही ना कही सलमान सर की बातें और मुझे मिली शो में सफलता सब सलमान सर की सलाह की ही देन है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें