DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बिग बॉस 13 का विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को मिला सलमान खान की इस फिल्म में काम करने का मौका? पढ़ें रिपोर्ट

मनोरंजनबिग बॉस 13 का विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को मिला सलमान खान की इस फिल्म में काम करने का मौका? पढ़ें रिपोर्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Thu, 20 Feb 2020 01:47 PM
बिग बॉस 13 का विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को मिला सलमान खान की इस फिल्म में काम करने का मौका? पढ़ें रिपोर्ट

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है। इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम रियाज और रश्मि देसाई को पछाड़ते हुए इस बार का खिताब अपने नाम कर लिया है। अब बिग बॉस का विनर बनते हैं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का साथ मिला है। उन्हें सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि, 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' से जुड़े एक सूत्र ने इन सभी अटकलों पर रोक लगा दी है और इसे अफवाह बताया है। सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला का न दिखाई देना उनके फैंस के लिए थोड़ा दुख देने वाला जरूर है।

फिल्म 'कामयाब' में नजर आएंगे शाहरुख खान? एक्टर संजय मिश्रा ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म 'राधे' से जुड़े सूत्र ने फिल्म के बारें  बताया कि, 'राधे' की शूटिंग चार से पांच दिनों में पूरी हो जाएगी। ऐसे में हम उन्हें शूटिंग में भाग लेने के लिए कैसे कह सकते हैं। इस तरह की कई अफवाहें हैं, जो कि सच नहीं है।

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर बड़ा हादसा, 3 की मौत

सलमान खान की फिल्म राधे एक एंटरटेनमेंट से भरी एक्शन फिल्म होने जा रही है। फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जहां इसकी टक्कर अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम से होने जा रही है। जाहिर है इस बार ईद पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका देखने को मिल सकता है। 

संबंधित खबरें