Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Vikas Gupta shocked on Shahnaz Gill Siddharth Shukla fight

Bigg Boss 13: शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई से दुखी हुए विकास गुप्ता, बोले-मैं बहुत डिस्टर्ब हूं

'बिग बॉस 13' के घर में अगर किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा बात की जाती है तो वह है शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी और दोस्ती की। इन दोनों के बीच होने वाली नोकझोंक की खबरें सामने आती रहती...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 01:36 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 13' के घर में अगर किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा बात की जाती है तो वह है शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी और दोस्ती की। इन दोनों के बीच होने वाली नोकझोंक की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि फैंस को इनका यह अंदाज बेहद पसंद आता है। लेकिन बीते एपिसोड में शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उमींद नहीं थी। जी हां बीते एपिसोड में शहनाज,सिद्धार्थ शुक्ला का कॉलर पकड़ते उन्हें बुरी तरह से फटकार लगाती हैं। इन दोनों का इस तरह से लड़ना विकास गुप्ता को बहुत बुरा लग रहा है। उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने कहा कि मैं शहनाज और सिद्धार्थ को बहुत पसंद करता हूं.. हालांकि इन दोनों में अभी जो कुछ भी हो रहा है उनसे मेरा दिल टूट गया है।इन दोनों की लड़ाई से मैं बहुत डिस्टर्ब हूं। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। इस दौरान उनकी सबसे गहरी दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला से हो गई थी। वहीं विकास शहनाज की चंचल अदाओं पर फिदा थे। इतना ही नहीं शो से बाहर आने के बाद विकास ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर तारीफ किए थे और दोनों को विनर के रूप में देखने की इच्छा भी जाहिर किए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें