Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Varun Dhawan: has anger management tips for Sidharth Shukla: teaches Garmi moves

Bigg Boss 13: एक्टर वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा रोकने के दिए टिप्स, सिखाए 'गर्मी' के स्टेप्स, देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम बिग बॉस 13 के घर में गई। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ गुस्से पर काबू करने के टिप्स भी दिए। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में कई...

Bigg Boss 13: एक्टर वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा रोकने के दिए टिप्स, सिखाए 'गर्मी' के स्टेप्स, देखें वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 26 Jan 2020 06:43 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम बिग बॉस 13 के घर में गई। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ गुस्से पर काबू करने के टिप्स भी दिए। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में कई बार कंटेस्टेंट्स के सामने अपना गुस्सा दिखा चुके हैं। 

वरुण धवन ने कहा कि गर्मी बढ़ती जा रही है और मेरे पास उसका एक इलाज है। इसके बाद उन्होंने स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म के गाने गर्मी के कुछ डांस स्टेप्स सिखाए। वहीं, इस दौरान पारस छाबड़ा भी ये स्टेप्स करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा सलमान खान ने भी डांस स्टेप्स किए। 

— COLORS (@ColorsTV) January 26, 2020

बता दें कि कई बार सिद्धार्थ का गुस्सा सामने आने के बाद असीम रियाज ने बिग बॉस को बताया था कि सिद्धार्थ को गुस्सा रोकने के लिए काउंसलिंग की जरूरत है। हालांकि, बिग बॉस ने असीम रियाज से कहा था कि उनसे सुझाव नहीं मांगे गए हैं।  

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच भी दूरियां नजर आने लगी हैं। 'बिग बॉस' के घर में अपने रिश्ते को लेकर सबकी नजरों में आए इन दोनों के बीच उस वक्त दूरियां आईं जब शो के मेजबान सलमान खान ने सिद्धार्थ को सतर्क रहने को कहा था। 

सिद्धार्थ ने हाल ही में शहनाज को बताया था कि अगर वह अपने खुद के माता-पिता के साथ वफादार नहीं रह सकती हैं तो वह ऐसा किसी के साथ भी नहीं रह सकती हैं। बात तो इतनी बिगड़ गई कि शहनाज ने दूसरे एपिसोड में यह तक कह डाला कि सब खराब हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें