Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13 tv actor Paras Chhabra and Asim Riaz fight front of salman khan

BIGG BOSS 13: घर में जाने से पहले सलमान के सामने भिड़े दो कंटेस्टेंट्स, जानिए क्यों?

सलमान खान एक बार फिर रिएलिटी शो बिग बॉस के साथ टीवी पर वापिस आ गए हैं। यह बिग बॉस का 13वां सीजन हैं। सलमान खान इस शो को पिछले 10 सीजन से होस्ट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस खास होने...

BIGG BOSS 13: घर में जाने से पहले सलमान के सामने भिड़े दो कंटेस्टेंट्स, जानिए क्यों?
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 30 Sep 2019 02:23 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान एक बार फिर रिएलिटी शो बिग बॉस के साथ टीवी पर वापिस आ गए हैं। यह बिग बॉस का 13वां सीजन हैं। सलमान खान इस शो को पिछले 10 सीजन से होस्ट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस खास होने वाला है। हर साल बिग बॉस की थीम अलग होती है। इस साल शो में सिर्फ सेलिब्रिटीज नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी, कोइना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, दलजीत कौर, अबु मलिक, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, असीम रियाज और सिद्धार्थ डे नजर आने वाले हैं।

इसी बीच शो के शुरु होते ही प्रतियोगियों के बीच नोक-झोंक भी शुरू हो गई है। जी हां प्रीमियर पर ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और कश्मीर के असीम रियाज आपस में भिड़ गए। 

— Bigg Boss (@BiggBoss) September 29, 2019

दरअसल प्रीमियर के दौरान जब सलमान खान माहिरा खान को लोगों से इंट्रोडक्शन करा रहे थे तभी, सभी कंटेस्टेंट अपना इंट्रोडक्शन देने के बाद एक जगह पर बैठ रहे हैं। पारस ने असीम को किसी बात पर बोल दिया कि थप्पड़ मार दूंगा तुझे। इस पर असीम ने बोला ऐसे कैसे थप्पड़ मार दोगे। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है।  पारस छाबड़ा बार -बार असीम रियाज को शांत रहने को बोल रहे थे और साथ में यह भी कह रहे थे कि घर के अंदर चलो तब आपको बताता हूं। हालांकि थोड़ी देर बाद ही दोनों शांत हो गए। 

— Bigg Boss (@BiggBoss) September 29, 2019

बता दें कि आसिम एक मॉडल हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। आसिम के इंस्टाग्राम पर कई फोटोज हैं जिसमें वो अपनी शानदार बॉडी दिखा रहे हैं। वहीं पारस एक टीवी एक्टर हैं। पारस  इससे पहले वे स्प्लिट्सविला सीज़न 5 में दिखे थे। इस शो को जीतने में भी कामयाब रहे थे। वे बढ़ो 'बहू टीवी' शो के बाद 'विघ्नहर्ता गणेश' में भी नजर आए। इस शो के अलावा उन्होंने हमारी अधूरी कहानी और कर्ण संगिनी जैसे शोज़ में भी काम किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें