DA Image
9 अप्रैल, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

BARC RATING: टीआरपी के मामले में सलमान खान के शो बिग बॉस 13 ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, टॉप पर पहुंचा शो

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में सभी शोज़ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की लिस्ट में बिग बॉस 13 टॉप पर है। वहीं, कुंडली भाग्य की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है। 

बार्क के अनुसार बिग बॉस 13 को फिलाने वीक में 13.8 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं, जो एक बड़ी बात है। यहां तक कि शो ने अपने पिछले दो सीजन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 30 दिसंबर को प्रसारित हुए बिग बॉस 12 के फिनाले एपिसोड को 9 मिलियन और शो के 11वें सीजन को 8.4 मिलियन इंप्रेशंस मिले थे। इस आंकड़े में पेड और फ्री प्लेटफॉर्म को शामिल किया गया है। 

पति से डेढ़ साल के लिए अलग हो गई थीं भाग्यश्री, कहा- उस पल को याद कर आज भी लगता है डर

 

होली के मौके पर पवन सिंह और लॉरेन गॉटलिब की भोजपुरी सॉन्ग 'कमरिया ' ने मचाया धमाल, इतने करोड़ों बार देखा गया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Promotions chalu! #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बिग बॉस के बाद शो कुंडली भाग्य 7.5 मिलियन इंप्रेशंस के साथ दूसरे नंबर पर है। बार्क की लिस्ट में कुमकुम भाग्य तीसरे नंबर पर है जिसे 7.2 मिलियन इंप्रेशंस प्राप्त किए हैं। बार्क की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 के पिछले और इस हफ्ते की रेटिंग की तुलना की जाए तो शो को दोगुने इंप्रेशंस मिले हैं। फिनाले से पिछले सप्ताह में बिग बॉस 13 को 6.5 मिलियन इंप्रेशंस मिले थे। इसके अलावा सोनी सब का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 7 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ चौथे स्थान पर रहा, वहीं कलर्स का नागिन: भाग्य का जहरीला खेल 6.8 मिलियन इप्रेशंस के साथ पांचवें स्थान पर आने में कामयाब रहा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13 tops BARC ratings in finale week topples Kundali Bhagya and breaks records of previous two seasons