Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13 Sidharth Shukla won BB13 trophy celebrities congrates Sidharth Shukla

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुकला बने बिग बॉस 13 के विजेता, सेलेब्स ने कुछ इस तरह से दी बधाईयां

Bigg Boss 13 : चार महीने से ज्यादा चला बिग बॉस 13 का सफर शनिवार रात खत्म हो गया। सिद्धार्थ शुकला इस शो के विजेता बने और ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी अपने घर ले गए। वहीं, आसिम रियाज़ और...

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुकला बने बिग बॉस 13 के विजेता, सेलेब्स ने कुछ इस तरह से दी बधाईयां
Shivendra Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली।Sun, 16 Feb 2020 11:02 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 13 : चार महीने से ज्यादा चला बिग बॉस 13 का सफर शनिवार रात खत्म हो गया। सिद्धार्थ शुकला इस शो के विजेता बने और ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी अपने घर ले गए। वहीं, आसिम रियाज़ और शहनाज कौर गिल इस शो के रनरअप रहे। 

सिद्धार्थ शुकला की इस शानदार जीत के बाद से बधाईयों का तांता लगा हुआ है। फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी शो के दौरान उनका काफी सपोर्ट किया था। अब सिद्धार्थ की इस स्पेशल अचीवमेंट पर सेलेब्स ने कुछ इस तरह से बधाई दी है। विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला और उनके फैंस को बधाई!

— Vindu Dara Singh (@RealVinduSingh) February 15, 2020

 

वहीं, बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने विंदू दारा सिंह का पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा- हमेशा आपके लिए प्यार! पार्टी करते हैं विंदू दारा सिंह पाजी..और हां मैं तो कभी-कभी ट्वीटर पर आया...लेकिन आप के लिए सैल्यूट बनता है...शुरूआत से लेकर आखिर तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़े रहे। 

— Manveer Gurjar (@imanveergurjar) February 15, 2020

 


बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने लिखा- खेल बाकियों ने बढ़िया खेला पर वही बात है 'खेल खेला' और यहां रियल रहना ही खेल था...सिद्धार्थ शुक्ला आप पर गर्व है भाई और बधाई हो। 

— Deepak Thakur (@ItsDeepakThakur) February 15, 2020

 

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आए पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने लिखा- बधाई हो भाई! सुपर प्राउड, दमदार लुक...सभी को वोट करने के लिए थैंक्स।

— Vikas Gupta (@lostboy54) February 15, 2020

 


देबीना बनर्जी ने लिखा- मैं सिद्धार्थ शुक्ला को पर्सनली नहीं जानती लकिन ये एक शानदार जीत थी। फैंस वेल डन....

— debina bon choudhary (@imdebina) February 15, 2020

 

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की जीत पर खुश होते हुए लिखा- अरे जीत गए जीत गए जीत गए.... मुबारक हो हम सबको...और हमारे विनर को भी।

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) February 15, 2020

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें