DA Image
31 मई, 2020|5:20|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने की बिग बॉस से निकलने की मांग, शहनाज गिल के भाई से उलझे पारस-माहिरा

                    13

आज बिग बॉस 13 के घर के अंदर घरवालों के बीच नहीं बल्कि आए मेहमानों के बीच घमासान होता दिखाई देने वाला है। पिछले एपिसोड में देखा गया था कि परिवार के सदस्य एक टास्क करते हैं जिसमें उन्हें अपने सपोर्टर के लिए सबसे ज्यादा पैसे इकट्ठे करने होते हैं जिससे वह घर का कप्तान बन जाए और एक हफ्ते की इम्यूनिटी पाकर अगले हफ्ते में प्रवेश कर जाए। इसी बीच विकास गुप्ता को शहनाज गिल के भाई शहबाज के पैसे चोरी करते हुए देखा जाएगा। जिसके बाद सभी घरवाले उन पर चोरी का इल्जाम लगाएंगे। 

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी अलग-अलग टीम में होते हैं। जब विकास, शहबाज के पैसे चोरी करते हैं तो देवोलीना उन्हें मास्टर माइंड और चीटर कहकर बुलाती हैं। वे कहती हैं कि बिग बॉस ये सब आपकी वजह से हो रहा है। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला माइक पर बोलते नजर आते हैं कि बिग बॉस अगर ऐसा हुआ है तो मैं शो छोड़ने के लिए तैयार हूं। औप मुझे निकाल सकते हैं। 

वहीं, दूसरी ओर शहबाज की लड़ाई माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा से होती है। माहिरा, विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल को बोलती हैं कि बिग बॉस घर है हमारा यहां की एक भी चीज टूटी न तो फिर यहां से टूटकर निकलोगे। इतने में शहबाज बीच में आते हैं और पारस-माहिरा को लताड़ते हैं। कश्मीरा शाह कुणाल को चुप होने के लिए बोलती हैं लेकिन शहबाज, पारस को कहते हैं कि वे छूकर बात न करें। जब पारस ऐसा करने से नहीं रुकते हैं तो शहबाज, माहिरा का बम्बू कहकर उन्हें चिढ़ाते हैं। माहिरा को ये सुनकर गुस्सा आ जाता है और वे कहती हैं कि इन दोनों भाई-बहन की सोच दिख रही है। 

कपिल शर्मा ने किया था करीना कपूर संग फ्लर्ट, शो में पहुंचकर सैफ अली खान ने लगाई उनकी क्लास!

Jawaani Jaaneman: बेटी अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ देखने के बाद इमोशनल हुईं पूजा बेदी, दिया फिल्म पर रिएक्शन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Sidharth Shukla: says he will quit if Vikas Gupta: cheated Paras Mahira: fight with Shehnaaz: s brother