Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Sidharth Shukla: Calls Rashami Desai: Chor Watch Video:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात पर रश्मि देसाई को कहा- चोर, घर में आए मेहमान ने खोली पोल, वीडियो

बिग बॉस 13 में घरवाले दो गुट में बंट चुके हैं। एक में आसिम रियाज, शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई हैं और दूसरे में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला हैं। आरती...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात पर रश्मि देसाई को कहा- चोर, घर में आए मेहमान ने खोली पोल, वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 Jan 2020 08:10 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 में घरवाले दो गुट में बंट चुके हैं। एक में आसिम रियाज, शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई हैं और दूसरे में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला हैं। आरती सिंह सही का साथ देने के लिए खड़ी होती हैं तो ऐसे में वे कभी एक ग्रुप तो कभी दूसरे ग्रुप का साथ देती नजर आती हैं। आज ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान और घरवालों से मिलने हिमेश रेशमिया आने वाले हैं। वे आकर रश्मि देसाई की पोल खोलेंगे और सिद्धार्थ शुक्ला को बताएंगे कि उन्होंने चाय पत्ती पैकेट से निकालकर छुपा कर रखी है। 

इतना सुनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई को ‘चोर’ कहते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिमेश रेशमिया बिग बॉस में दिखाई दे रहे हैं। वे सुबह में घर के अंदर जाते हैं और माहिरा शर्मा को उनके लिए चाय बनाने के लिए कहते हैं। जब माहिरा को चाय पत्ती नहीं मिलती है तो हिमेश कहते हैं कि रश्मि आपने जो चाय पत्ती छुपाई है वो आप मुझे दे देंगे? मुझे चाय पीनी है। ये सुनकर माहिरा शर्मा शॉक्ड होती हैं और ये कहती नजर आती हैं कि अच्छा चाय पत्ती छुपाई गई है। 

— Sneak Peek (@TheRealKhabri) January 25, 2020

— COLORS (@ColorsTV) January 25, 2020

हिमेश रेशमिया की इस बात पर रश्मि देसाई हंस देती हैं। इतने में सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें ‘चोर, चोर, चोर, मुखौटें पहन रखे हैं फितरत नहीं बदली’, कहते नजर आते हैं। इतने में आसिम रियाज, आरती सिंह को कहते हैं कि कुत्ते भौंकते रहेंगे।

हिमेश रेशमिया बिग बॉस के घर के अंदर अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के प्रमोशन के लिए आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें