DA Image
4 जून, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिर्फ इतनी-सी बात पर हुई सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज के बीच हाथापाई, घरवालों ने किया दोनों का बीच-बचाव

                    13

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 टीवी का एक ऐसा पॉपुलर रिएलिटी शो है जिसमें हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। फिर चाहे वह घर के सदस्यों में होने वाला लड़ाई-झगड़ा हो या फिर दोस्ती। हर रोज यहां रिश्ते बदलते हैं। कल के एपिसोड में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान देखने को मिला। वजह रही संतरा और सेब छीलने की। 

दरअसल, कल बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसमें शहनाज का स्वयंवर होना था। माता-पिता के रूप में बिग बॉस ने हिन्दुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई को चुना था। इसी बीच जब पारस और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम शहनाज को शादी के लिए मना रहे थे तो शहनाज ने फल खाने की इच्छा जताई। इस पर असीम रसोई में गए और सेब काटने लगे। पीछे से सिद्धार्थ आए और उन्होंने कहा कि शहनाज को संतरा खाना है। इसी पर दोनों में जबरदस्त लड़ाई हुई। 

लड़ाई-झगड़ा इतना बड़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई भी हुई जिसे बिग बॉस ने रोका और दोनों को अपने आप पर संयम बनाए रखने की सलाह दी। घर वालों ने भी इस लड़ाई में दोनों का बीच-बचाव किया। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज गेम पलटते हैं और अपना-अपना अलग ग्रुप बनाकर बिग बॉस के खेल को आगे बढ़ाते हैं।

IFFI 2019: आज 50वें इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में अमिताभ-रजनीकांत होंगे सम्मानित, देखाई जाएंगी दुनिया की बेस्ट फिल्में

'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज होते ही दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Sidharth Shukla: Asim Riaz: Fight: Between Both For This Silly: Reason: