DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से मेकर ने लिया बड़ा फैसला

मनोरंजनBigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से मेकर ने लिया बड़ा फैसला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Mon, 25 Nov 2019 12:43 PM
Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से मेकर ने लिया बड़ा फैसला

टेलीविजन जगत के सबसे विवादित और रियलटी शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों दर्शकों को काफी मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के बवाल के चलते शो की टीआरपी पर भी फर्क पड़ा रहा है। शो की बढ़ती डिमांड की वजह से अब इस शो के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। खबर है कि इस शो को लेकर मेकर ने एक महीने और आगे बढाने का फैसला कर सकते हैं, ये फैसला ऑडियंस की पसंद देखते हुए लिए गया है।

Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही खेसारी लाल ने खोले घरवालों के पोल, शो के फॉर्मेट और कंटेस्टेंट लेकर कही ये बड़ी बात

पिंकविला के मुताबिक ये शो 5 हफ्ते तक आगे बढ़ सकता है। मतलब पहले इस शो का फिनाले जनवरी 2020 में होना था लेकिन अब ये फिनाले फ़रवरी एंड या मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है। जैसा की पहले कहा गया था कि बिग बॉस का फॉर्मेट 90 दिनों तक होता है। यह पहली बार नही हैं बिग बॉस को लेकर कई बार कलर्स के प्लान बदल चुके हैं। शो की शुरूआत हुई थी चार हफ्तों के खेल से लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ता गया, कलर्स का लालच भी टीआरपी को देखकर बढ़ता गया। ये बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार हो रहा है जब ये शो इतने दिनों के लिए आगे बढाया जा रहा है। इससे पहले सीजन-8 104 दिनों के लिए चलाया गया था। 

'कृष 4' के लिए ऋतिक रोशन ने की मृणाल ठाकुर की सिफारिश!

बिग बॉस के प्रतिभागी भी इस समय अपने बेस्ट अंदाज़ में शो को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी रोज़ की लड़ाई दर्शकों को इंटरटेन कर रही है। वैसे ये खबर बिग बॉस की ऑडियंस के लिए खुश कर देने वाली है। अब ऑडियंस कुछ और समय तक घर में रह रहे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को समझ पाएंगे।

संबंधित खबरें