Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Shilpa Shinde: Loves Asim Riyaz: as a Contestant: wants Him To Win Bigg Boss: Show:

Bigg Boss 13: पिछले साल की विनर शिल्पा शिंदे के फेवरेट हैं ये कंटेस्टेंट, बताई चौंकाने वाली वजह

बिग बॉस, टीवी की दुनिया का एक ऐसा शो है जिसमें सेलिब्रिटी के साथ आम नागरिक इस घर में आकर तीन महीने के लिए कैद हो जाते हैं। टेलीविजन जगत का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को सलमान खान होस्ट कर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 9 Nov 2019 10:56 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस, टीवी की दुनिया का एक ऐसा शो है जिसमें सेलिब्रिटी के साथ आम नागरिक इस घर में आकर तीन महीने के लिए कैद हो जाते हैं। टेलीविजन जगत का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। वे ये काम पिछले 10 सीजन से कर रहे हैं। मोटी सैलरी लेने के बाद सलमान इस शो को होस्ट करने के लिए तैयार होते हैं और अंत में घर वालों की लड़ाई-झगड़े सुलझाते नजर आते हैं। 

बिग बॉस में चलने वाला हाई वोल्टेज ड्रामा हर किसी को पसंद आता है। इस शो में सेलिब्रिटी की हकीकत समझ आती है। वे असल दुनिया में कैसे व्यक्ति हैं ये पता चलता है। हाल ही में बिग बॉस सीजन 10 की विजेता शिल्पा शिंदे एक इवेंट के दौरान मीडिया से रू-ब-रू हुईं। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है और वे किसे जीतते देखना चाहती हैं। 

— Sidharth Shukla and Asim Riaz official fc ❤️ (@vickymishra120) November 7, 2019

जवाब में शिल्पा शिंदे ने कहा कि उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट असीम रियाज हैं और वे चाहती हैं कि असीम बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करके लेकर जाएं। शिल्पा कहती हैं कि असीम गेम अच्छा खेल रहे हैं और वे सच्चे और असली प्लेयर के रूप में भी दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बताते चलें कि बिग बॉस 13 में हाल ही में कुछ नए सदस्यों की एंट्री हुई है जिसके बाद से ये शो टीआरपी की लिस्ट में और भी ऊपर आ चुका है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें