DA Image
21 जनवरी, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: देवोलीना के एटीट्यूड को लेकर संभावना सेठ ने किया ट्वीट, लिखा- अच्छाई हो तो...

                    13

Bigg Boss 13: रियलिटी शो बिग बॉस को लाखों-करोड़ों की संख्या में लोग देखते हैं। लगातार यह शो चर्चा में बना रहता है। इसको सिर्फ आम दर्शक ही नहीं, बल्कि बड़े बड़े स्टार्स भी फॉलो करते हैं। बिग बॉस 13 को लेकर कई बड़े स्टार्स ट्वीट करते रहते हैं। अब संभावना सेठ ने एक ट्वीट किया है। 

संभावना सेठ ने बिग बॉस 13 की देवोलीना के बारे में ट्वीट किया कि मैं देवोलीना के पॉजिटिव एटीट्यूड को काफी पसंद कर रही हूं। उन्होंने आगे लिखा कि अच्छाई हो तो दिखनी भी चाहिए। इसके साथ ही संभावना सेठ ने बिग बॉस और कलर्स टीवी को भी टैग किया।  

मालूम हो कि देवोलीना हाल ही में बाहर हो गई थीं लेकिन फिर से वे शो में आ गई हैं। इसी दौरान स्पॉटबॉय ने देवोलीना की मां से बात की थी जब देवोलीना शो से बाहर तो हुईं लेकिन घर नहीं पहुंचीं तो उनका कैसा रिएक्शन था। देवोलीना की मां ने कहा कि वे काफी खुश हैं कि देवोलीना वापस बिग बॉस के घर में गई हैं। उन्होंने कहा था कि जब वह शो से बाहर हुई थी तब मैं बेसब्री से उसे देखने के लिए इंतजार कर रही थी लेकिन वह घर वापस नहीं आई। 

उन्होंने कहा कि जब वह घर वापस नहीं आई तो मैं काफी परेशान हो गई थी। मैंने उसकी पीआर टीम को फोन लगाया कि वह कहां चली गई। वह क्यों घर वापस नहीं आई। लेकिन फिर मुझे यह जानकारी दी गई कि वह शो में वापस ली जा रही है।

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर की वैक्सिंग, दोनों ने एक-दूसरे को कसकर लगाया गले

इतने करोड़ में बेच सकते हैं सलमान खान ‘दबंग 3’ और ‘राधे’ फिल्म के राइट्स

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Sambhavna Seth: Tweets: about Devoleena Bhattacharjee: and wrote liking Positive Attitude: