Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Salman Khan: will Eliminate: Two Contestants: on This Weekend Ka Vaar: Rashami Desai: and Hindustani Bhau: are Safe:

Bigg Boss 13: इस बार होगा डबल एलिमिनेशन, घर से बेघर होंगे इनमें से 2 कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे बड़ा और लंबे समय तक चलने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में कई ट्विस्ट और टर्न आए हैं जिनका लोगों को अंदाजा भी नहीं लग पाया है। इस बार भी वीकेंड के वार पर सलमान खान और बिग...

Bigg Boss 13: इस बार होगा डबल एलिमिनेशन, घर से बेघर होंगे इनमें से 2 कंटेस्टेंट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 Nov 2019 08:34 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे बड़ा और लंबे समय तक चलने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में कई ट्विस्ट और टर्न आए हैं जिनका लोगों को अंदाजा भी नहीं लग पाया है। इस बार भी वीकेंड के वार पर सलमान खान और बिग बॉस मिलकर एक ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। बिग बॉस फैन पेज के अनुसार घर सो दो लोग बेघर होंगे। आपको बता दें कि इस हफ्ते रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ सेफ हैं और नोमिनेट होने से बचे हैं। क्योंकि शेफाली घर की कैप्टन हैं इसलिए उन्हें भी बिग बॉस ने सेफ किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए 11 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, देवोलीना भट्टाचार्यजी,  खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और अरहान खान शामिल हैं।

इस तरह हुआ नोमिनेशन टास्क
इस बार बिग बॉस ने घर से नोमिनेट करने के लिए कंटेस्टेंट्स को PCO टास्क दिया था। इसमें दो कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के साथ एक पीसीओ में जाना था। 15 मिनट के समय में जिस कंटेस्टेंट ने पहले फोन रखा जो नोमिनेट हो जाएगा और जिसने नहीं रखा वह सेफ। वहीं, दोनों में से एक भी कंटेस्टेंट ने जहां फोन नहीं रखा वे दोनों ही सीधे-सीधे नोमिनेट हो जाएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें