DA Image
5 जून, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: पांच हफ्ते ज्यादा चलेगा बिग बॉस का ड्रामा, सलमान खान की एक्स्ट्रा कमाई 2 करोड़ प्रति एपिसोड

salman khan show bigg boss

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' भले ही शुरुआती दिनों में स्लो रहा है लेकिन शो अपने अपने तमाम टर्न एंड ट्विस्ट से दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब हो रहा है। धीरे-धीरे ही सही इस शो ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। दर्शकों की रुचि को देखते हुए अब मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है कि बिग बॉस 13 का सीजन एक और महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। लेकिन खबर आई थी मेकर्स के इस ऐलान से सलमान खान नाखुश हैं। उनकी नाखुश होने की वजह उनकी आने वाली फिल्मे हैं, जिसके वह पहले ही कमिटमेंट दे चुके है। खबर ये भी थी वह सलमान बीच में शो छोड़ देंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि शो के मेकर्स सलमान खान को कन्विंस करने के लिए पूरा इंजाम कर लिया है।

Bigg Boss 13: रोमांटिक सीन रिक्रिएट करेंगे एक-दूजे के जानी-दुश्‍मन बनें सिद्ध‍ार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, सलमान खान रुकना तो नहीं चाह रहे लेकिन बिग बॉस के प्रोड्यूसर एंडेमोल उन्हें हर एक्स्ट्रा एपिसोड के लिए एक्स्ट्रा 2 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं। इस तरह सलमान खान को करीब एक और महीने के लिए फीस के साथ साथ हर दिन का 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा मिलेगा। अगर बिग बॉस शुरू होने से पहले की कुछ रिपोर्ट्स को देखें तो बताया गया था कि सीजन 13 के लिए सलमान खान एक दिन का करीब 15 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। यानी एक्स्ट्रा एक महीने में सलमान खान की एक दिन की फीस करीब 17 करोड़ रुपये होगी। 

Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से मेकर ने लिया बड़ा फैसला

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि बिग बॉस को सुपरस्टार सलमान खान पिछले 10 साल से होस्ट कर रहे हैं। खबर थी कि बिग बॉस 13, जो मूल रूप से जनवरी में समाप्त होने के लिए निर्धारित किया गया था,लेकिन अब यह 5 हफ़्तों तक एक्स्टेंड कर दिया गया है। अब ग्रैंड फिनाले फरवरी में प्रसारित किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Salman Khan To Get Rs 2 Crore Extra Per Episode After Bigg Boss 13 Gets Five Week Extension