Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Salman Khan: Photo Leaked: From The Sets of Bigg Boss 13: Shooting: Going Viral:

Bigg Boss 13 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का एक फोटो, फैंस कर रहे शो का बेसब्री से इंतजार

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही बिग बॉस 13 की शूटिंग भी ये साथ में कर रहे हैं। बिजी शिड्यूल के चलते ट्विटर पर कलर्स ने फैंस को एक तोहफा दिया...

Bigg Boss 13 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का एक फोटो, फैंस कर रहे शो का बेसब्री से इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 Aug 2019 12:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही बिग बॉस 13 की शूटिंग भी ये साथ में कर रहे हैं। बिजी शिड्यूल के चलते ट्विटर पर कलर्स ने फैंस को एक तोहफा दिया है। सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के प्रोमो का एक फोटो सामने आया है। 

इसमें सलमान हाथ में डंडा पकड़े नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का ये प्रोमो मुंबई में ही शूट किया गया है। बिग बॉस 13 जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। हालांकि डेट सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये शो सितंबर के महीने से शुरू हो जाएगा। 

प्रोमो फोटो में सलमान काले रंग के सेंडो में नजर आ रहे हैं। फोटो देखने से लग रहा है कि प्रोमो काफी मजेदार होगा। फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और प्रोमो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी तक मुग्धा गोडसे, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिका शर्मा, चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण जैसे नाम सामने आए हैं। देखना ये होगा कि इस बार असल में बिग बॉस 13 में पहुंचता कौन-कौन है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें