DA Image
5 अप्रैल, 2020|8:54|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: कम फीस के बावजूद 'बिग-बॉस' नहीं छोड़ेंगे सलमान खान, एक्टर ने खुद किया खुलासा

salman khan show bigg boss

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 लगातार चर्चा में है। बिग बॉस में हर बीतते एपिसोड के साथ प्रतियोगियों के बीच ड्रामा बढ़ता जा रहा है, जिसे देखने में दर्शकों को खूब मजा आ रहा है। दर्शकों के बीच बिग बॉस 13 को लेकर बढ़ते उत्साह को देखने के बाद मेकर्स ने इस शो को एक महीना और बढ़ाने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं। बिग बॅास 13 को जनवरी की जगह फरवरी में खत्म किया जाए। वहीं हाल ही में ये खबर सामने आ रही थी कि खराब तबीयत के कारण सलमान खान दिसबंर के बाद बिग बॅास 13 का हिस्सा नहीं रहेंगे। उनके बदले फराह खान इस सीजन को अंत की तरफ ले जायेंगी। हालांकि यह खबर एक अफवाह सबित हो गई है। इस बात को खुद सलमान खान ने बीबी के शो में बताया है।

पिंकविला रिपोर्ट के अनुसार, सललमान खान ने कहा कि मेकर्स ने इस शो को 5 सप्ताह और बढ़ा दिया है लेकिन मेरी फीस घटा दी है। वहीं सलमान ने इस वीकेंड के वार एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला से मस्ती भरे अंदाज में कहा था 'बिग बॉस मेकर्स ने शो को 5 हफ्तों के लिए एक्टेंड कर दिया है। वो ऐसे ही मुझे परेशान करते रहते हैं। उन्होंने शो तो एक्सटेंड कर दिया है लेकिन मेरी फीस कम कर दी है। सलमान खान के बयान और रिपोर्ट के अनुसार यह कंफर्म हो गया है कि भाई जान ही बिग बॉस को होस्ट करते रहेंगे, वही ये सोचने वाली बात है कि क्या सच में शो के मेकर्स ने सलमान की फीस कम कर दी है।

पायल रोहतगी को गिरफ्तारी के बाद 24 दिसंबर तक जेल, गांधी-नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला

इससे पहले, रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि सलमान शो के प्रतियोगियों के व्यवहार से परेशान थे। रिपोर्ट में यह यह कहा गया था कि सलमान खान छोड़ रहे हैं और फराह खान बिग बॉस को होस्ट करेंगी। 

U2 Concert में ऋतिक रोशन संग कुछ यू मस्ती करती दिखी एक्स वाइफ सुजैन

अब इस मामले पर  बिग बॉस के फैन पेज खबरी के अनुसार फिल्ममेकर फराह खान को काफी नाकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही थीं। इस वजह से शो के मेकर्स ने सलमान खान को ही आगे के हफ्ते होस्ट करने के लिए मना लिया। हालांकि, अब सलमान खान हर एपिसोड के 2 करोड़ रुपये बढ़ाकर लेंगे। अब बॉलीवुड के 'दबंग' खान ही बिग बॉस 13 को होस्ट करते नजर आएंगे।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Salman Khan claims harassment as his fee has been reduced and confirms he will continue as host