Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Rashami Desai to Patch up with Sidharth Shukla lets know facts

'BIGG BOSS 13' : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि देसाई?

अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी 'बिग बॉस 13' के घर में देखने को मिल रही है जहां...

'BIGG BOSS 13' : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि देसाई?
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 2 Oct 2019 06:54 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी 'बिग बॉस 13' के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं। इस रिएलिटी शो के पहले दोनों धारावाहिक कार्यक्रम 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं और ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था।

जब रश्मि को यह पता चला कि शो में सिद्धार्थ उनके बेड-पार्टनर हैं तो वह इससे थोड़ी सी असहज हो गईं। हालांकि अब 'उतरन' फेम यह अभिनेत्री सिद्धार्थ संग अपनी दोस्ती को फिर से ठीक करने के लिए राजी हो गई हैं। खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस' के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

— COLORS (@ColorsTV) October 1, 2019

घर में अपने हाउसमेट्स आरती सिंह और पारस छाबरा को रश्मि यह बताते हुए दिखाई देंगी कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पेशेवर जिंदगी को लेकर कुछ समस्याएं थी और इसलिए दोनों एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आए, लेकिन चूंकि अब दोनों एक ही छत के नीचे हैं, तो दोस्ती की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने में वह नहीं हिचकिचाएंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें