DA Image
6 अप्रैल, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को बताया सच्चा दोस्त, बोलीं- शुक्रगुजार हूं उनकी

rashami desai talk about friendship with asim riaz

रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए रश्मि देसाई और असिम रियाज हमेशा एक दूजे के सपोर्ट में खड़े रहे। हालांकि शो के शुरुआती दिनों में इन दोनों के बीच बराबर लड़ाइयां देखी गई। लेकिन जब शो में आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हुई तबसे वे और रश्मि देसाई अच्छे दोस्त बन गए। क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि की भी नहीं बनती थी और यही वजह रहा है कि ये दोनों एक दोस्त बन गए। अब रश्मि अपने दोस्त असिम रियाज को लेकर अपनी फीलिंग जाहिर किया है। 

आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का डायलॉग कॉपी करते हुए सारा अली खान ने बनाया फनी फेस, वीडियो हुआ वायरल

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने दोस्त आसिम रियाज के बारे में बात करते हुए कहा- ' हम दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं। उसने मेरे लिए बहुत सारी चीजें की। उन्होंने ने ये सब कुछ बिना कहे किया है। वो बहुत अच्छे है। बिग बॉस के घर में जिस तरह का मौहोल था उसके बाद हम दोनों की दोस्ती और बढ़ी और हम करीब आए। मैं आपको बता दूं हम एक-दूसरे से कोई उम्मीद नहीं करते। मैं अपने दोस्त आसिम की शुक्रगुजार हूं उन्होंने ने मेरा साथ दिया और मेरे साथ खड़े रहे।' आसिम रियाज के बारे में बात करते हुए टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने आगे कहा- 'उसने मेरे लिए बिग बॉस के घर में बहुत कुछ झेला है और तो और बेचारे ने मेरे लिए मार भी खाई है। खास बात उए भी है कि उसने ये बात मुझे कभी जताई भी नहीं।' 

रश्मि देसाई ने अरहान खान पर लगाया इमोशनली यूज करने का आरोप

आपको बता दें कि शो में रश्मि अपनी पर्सनल बातों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है। घर से आने के बाद वह उन्होंने घर में सभी सद्स्यों के बारें में खुल बात की। बता दें कि इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतीं। वहीं असीम रियाज फर्स्ट रनरअप और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। वहीं शो की सबसे चहेती और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कही जाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चौथे नंबर थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 13 rashami desai talk about friendship with asim riaz: she told him genuine friend