Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13 Rashami Desai Said Arhaan Khan Is Not My Type Now Arhaan Khan Gave His Reaction

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने कहा था- अरहान मेरे टाइप का नहीं, अब एक्टर का सामने आया जवाब

अरहान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई के कमेंट 'मेरे मिजाज का नहीं' पर प्रतिक्रिया दी है। एक नए टास्क की वजह से टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी घर...

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने कहा था- अरहान मेरे टाइप का नहीं, अब एक्टर का सामने आया जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 31 Jan 2020 05:45 PM
हमें फॉलो करें

अरहान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई के कमेंट 'मेरे मिजाज का नहीं' पर प्रतिक्रिया दी है। एक नए टास्क की वजह से टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी घर में रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर आई हैं।

एक एपिसोड में दिखाया गया कि देवोलीना से बात करने के दौरान रश्मि ने कहा कि अरहान उनके मिजाज के नहीं हैं। मिसमालिनी डॉट कॉम के अनुसार, अरहान ने रश्मि के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उनका रिश्ता इतना कमजोर नहीं है और वे दोनों भावनात्मक तौर पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।

पोर्टल के अनुसार, उन्होंने कहा, “रश्मि ने यह नहीं कहा कि 'मैं अरहान से यह रिश्ता खत्म कर रही हूं', इसलिए लोगों को ऐसा नहीं सोचना चाहिए।

उन्होंने कहा, “घर से बाहर आने के बाद वह मुझसे एक बार बात करना चाहेंगी। और यही बात उसने तब भी कही थी, जब मैं घर के अंदर था। हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं है और हम भावनात्मक तौर पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें