DA Image
14 जुलाई, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम के बाद रश्मि देसाई बनीं ‘एलीट क्लब मेंबर’

                    13

बिग बॉस 13 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में हाल ही के एपिसोड में सभी घरवाले मीडिया से रू-ब-रू हुए। बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। बिग बॉस ने इस दौरान उनसे एक ऐसे सदस्य का नाम लेने के लिए कहा जिसे वे ‘एलीट क्लब मेंबर’ देखना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पहले से ही ‘एलीट क्लब’ के मेंबर हैं। और ये एक हफ्ते खुद को नोमिनेशन की प्रक्रिया से बचाकर सेफ कर सकते हैं। ऐसे में मीडिया से आरती सिंह, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई में से कौन ‘एलीट क्लब मेंबर’ बनने का हकदार है, सवाल पूछा गया। 

आरती सिंह को कोई वोट नहीं मिला, माहिरा शर्मा को एक वोट मिला, शहनाज गिल को 12 वोट मिले और रश्मि देसाई को 15 वोट मिले। सबसे ज्यादा वोट पाकर रश्मि देसाई ‘एलीट क्लब’ की मेंबर बनने की हकदार होती हैं। ऐसे में रश्मि देसाई खुद को ‘एलीट क्लब’ का मेंबर होने की घोषणा करती हैं और सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज उन्हें जैकेट पहनाते हैं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई ने अरहान खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि मैं आज सच कहूंगी। जब सलमान सर ने मुझे अरहान के बच्चे के बारे में बताया तो मैंने उस समय झूठ कहा था कि मैं नहीं जानती क्योंकि मैं खुद अपने और अरहान के लिए सोच रही थी। लेकिन अब क्योंकि आपने पूछा है तो मैं आपको बताती हूं कि अरहान के अंकल, जो कि एक ज्योतिष हैं, उन्होंने मुझे बताया था कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा है जो पांच से छह साल का है। जब मैंने अरहान से ये बात पूछी तो उन्होंने साफ इंकार किया। इसके बाद सलमान सर ने मुझे बताया कि अरहान आपसे शादी करने के लिए बिग बॉस के घर में आए थे जिसके बारे में मुझे पता ही नहीं था। मैं शॉक्ड थी और कन्फ्यूज भी थी जब अरहान के पास्ट के बारे में चीजें सामने आईं। मैं ये सोच रही थी कि मैं चीजें हैंडल कैसे करूं। उसके बाद अरहान ने बच्चे की बात को कुबूल किया और कहा कि हम बाहर बात करेंगे। लेकिन अब पिछले वीक से मैं एकदम क्लियर हूं और मैं बाहर आकर अरहान खान से रिलेशन खत्म करूंगी। 

करण जौहर के जुड़वां बच्चों- यश और रूही की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने की जमकर मस्ती, इनाया खेमू भी रहीं साथ, देखें वीडियो

Malang Movie Review: रोमांस और थ्रिलर का अच्छा मिक्सचर है फिल्म ‘मलंग’, पढ़ें रिव्यू

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Rashami Desai: Became Elite Club Member After Sidharth SHukla: And Asim Riaz: