DA Image
29 मई, 2020|2:33|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: शेफाली के पति पराग ने आसिम रियाज को दी धमकी, कहा- 10 साल से उससे प्यार करता हूं, ऊंची आवाज में बात की तो फाड़ दूंगा

                    13

बिग बॉस 13 के घर में आज घरवालों के परिवार वाले मिलने आने वाले हैं। ऐसे में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी बिग बॉस हाउस पहुंचे और उन्होंने जाते ही सबसे पहले आसिम रियाज की क्लास लगाई। शेफाली से मिलने के बाद वे गार्डन एरिया में आए जहां सभी घर वाले बैठे हुए थे। आसिम के पास आकर बोले कि हिमांशी खुराना से एक घर वाले ने ऊंची आवाज में बात की थी तो आप उनके बीच में कूद पड़े थे और हिमांशी के लिए लड़ने लगे थे। मैं शेफाली को 10 साल से प्यार करता हूं अगर किसी ने उनसे ऊंची आवाज में बात की तो फाड़ दूंगा। 

इसके अलावा आज घर में शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां सोनिया और पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी आने वाले हैं जो घर वालों से मिलकर उनके गेम प्लान के बारे में बताते नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बिग बॉस में मधुरिमा और विशाल के बीच हुई लड़ाई
बिग बॉस के घर में मधुरिमा और विशाल के बीच लड़ाई हुई। कलर्स टीवी द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए नए प्रोमो वीडियो में मधुरिमा विशाल पर फ्राइंग पैन से हमला बोलते हुए दिखाई दे रही हैं। दरअसल, विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया था। इसके बाद मधुरिमा ने फ्राइंग पैन से विशाल पर कई बार वार किए।

Bigg Boss 13 के फैंस के लिए खुशखबरी, दो सप्ताह के लिए बढ़ सकता है शो!

अजय देवगन-काजोल की फिल्म ‘तानाजी’ हुई हरियाणा में टैक्स फ्री

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Parag Tyagi: Shefali Jariwala: Husband Angry: On Asim Riaz: Says I Love Her From Past 10 Years: Unchi Awaaz Mai Baat Ki Toh Faad Dunga: