bigg boss 13 no commoners contestants may participate salman khan show - Big Boss फैंस को लगेगा झटका, Salman Khan के शो में नहीं होगी आम आदमी की एंट्री! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Big Boss फैंस को लगेगा झटका, Salman Khan के शो में नहीं होगी आम आदमी की एंट्री!

salman khan- bigg boss

टीवी जगत और रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फैंस के लिए एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार इस बार 'बिग बॉस सीजन 13 में मेकर्स ने काफी बदलाव किए हैं। कहा जा रहा है कि इस रियलिटी शो के 13वें सीजन में निर्माता कॉमनर्स के कॉन्सेप्ट को खत्म करने का प्लान बना रहे हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो शो के निर्माता तेरहवें सीजन से कॉमनर्स के कॉन्सेप्ट को ही खत्म करने की सोच रहे है। इस शो के कई सीजन्स के जरिए आम जनता को भी नेशनल टीवी पर आने का मौका मिला था। यहां तक की दसवें सीजन में तो कॉमनर मनवीर गुर्जर को ही बिग बॉस की ट्रॉफी मिली थी। ऐसे में निर्माताओं का ये फैसला कई लोगों के दिलों को तोड़ भी सकता है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 की लोकेशन में तो बदलाव हो ही रहा है। बिग बॉस के सेट को लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा। 

सनी देओल की शर्टलेस सेल्‍फी देखकर क्रेजी हुए फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं तारीफ

हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि, कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। बता दें कि, सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सिलेक्शन पर भी काफी सवाल उठे थे। खैर बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है। बिग बॉस 12 का खिताब टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था। वहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे।

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

'सड़क 2' के सेट पर पूजा भट्ट ने आलिया भट्ट का किया ग्रैंड वेलकम


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 13 no commoners contestants may participate salman khan show