Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Mallika Sherawat: Asim Riaz: Dance: Video: Viral: in BB House:

Video: बिग बॉस 13 में लगेगा मल्लिका शेरावत और असीम रियाज के डांस का तड़का, वीडियो वायरल

बिग बॉस में आज ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड होने वाला है। हर बार की तरह इस बार मल्लिका शेरावत मेहमान के रूप में नजर आएंगी। घर में जाकर मल्लिका शेरावत अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करती...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Dec 2019 02:23 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में आज ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड होने वाला है। हर बार की तरह इस बार मल्लिका शेरावत मेहमान के रूप में नजर आएंगी। घर में जाकर मल्लिका शेरावत अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करती दिखाई देंगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मल्लिका और असीम रियाज दोनों ही जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, मल्लिका शेरावत को घर में देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और उन्हें यकीन ही नहीं होता है कि वे घर में आई हैं। वहीं, दूसरी ओर असीम रियाज उनसे अपने दिल की बात कहते नजर आएंगे। 

असीम रियाज कहते नजर आएंगे, वो अक्सर उनके साथ डांस करने के सपने देखते हैं। असीम की ये बात सुनकर मल्लिका उनकी ये ख्वाहिश पूरी करती हैं। और साथ में एक रोमांटिक डांस परफॉर्म करती हैं। दोनों का डांस देख सभी घर वाले खुश होते हैं और तालियां बजाने लगते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 की मालकिन के लिए सबसे पहले मल्लिका शेरावत को अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बन पाई जिसके बाद अमीषा पटेल को साइन किया गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें