DA Image
24 जनवरी, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: घर के अंदर माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती से खुश नहीं हैं मां सानिया शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

                    13

माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा का कहना है कि पारस छाबड़ा और उनकी बेटी ने 'बिग बॉस' शो में एक मजबूत संबंध बनाया है लेकिन माहिरा को अब स्वतंत्र रूप से खेलने की जरूरत है।

सानिया ने कहा, मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि माहिरा 'बिग बॉस' के घर में कैसे खेल रही है। वह चीजों, स्थितियों और लोगों के प्रति जागरुक है। वह न तो बहुत शांत है, न ही बहुत आक्रामक और न ही गाली देने वाली है। मैं खुश हूं कि उसने परिवार की अच्छाई को दिमाग में रखा क्योंकि हम इस तरह की बातों में विश्वास नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा, वह दावेदारों में सबसे छोटी है, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर सबसे कठिन भी साबित हो सकती है। उसने सभी कार्यों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है। वहां घर में दोस्त रखना अच्छा है, लेकिन उसे किसी पर भी अंध विश्वास नहीं करना चाहिए, भले ही वह उसका सबसे करीबी क्यों न हो।

Happy Birthday Navya Naveli Nanda: अभिषेक बच्चन ने नव्या को किया बर्थडे विश, लिखा ‘मामू लव्ज़ यू’

Pati Patni Aur Woh Celeb Review: कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे-भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन्स

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Mahira Sharma: Mother Sania Sharma: Unhappy: With Paras Chabbra: And Mahira Sharma: Friendship: