Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Mahira Sharma mother feels sorry for Paras Chhabra ex girlfriend Akanksha break up but says my daughter not responsible

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा-आकांक्षा के ब्रेकअप पर माहिरा शर्मा की मां ने जताया दुख, बोलीं- इसके लिए बेटी जिम्मेदार नहीं

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने कहा कि वह पारस छाबड़ा की प्रेमिका आकांक्षा पुरी के प्रति सहानुभूति महसूस करती हैं। हालांकि, माहिरा की ने कहा कि पारस और आकांक्षा के रिश्तों...

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा-आकांक्षा के ब्रेकअप पर माहिरा शर्मा की मां ने जताया दुख, बोलीं- इसके लिए बेटी जिम्मेदार नहीं
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 Feb 2020 02:59 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने कहा कि वह पारस छाबड़ा की प्रेमिका आकांक्षा पुरी के प्रति सहानुभूति महसूस करती हैं। हालांकि, माहिरा की ने कहा कि पारस और आकांक्षा के रिश्तों में आई खटास के लिए उनकी बेटी माहिरा जिम्मेदार नहीं हैं।

स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में, सानिया ने कहा, “मुझे आकांक्षा के लिए खेद है। मेरी बेटी पारस-आकांक्षा के बीच हुए ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार नहीं है। अगर लड़की अपने बॉयफ्रेंड में बारें कुछ ऐसा कचरा बोलती है जैसा कि उन्होंने पारस ने उसके बारे में कहा है, तो यह समझना मुश्किल नहीं है कि वह और क्या कर सकती है।

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

बता दें कि बिग बॉस 13 में पारस और माहिरा की नजदीकियां काफी दिनों से चर्चा में रही हैं और यहां तक ​​कि शो होस्टर सलमान खान ने भी उनकी खिंचाई करते हुए कहा कि यह "दोस्ती से ज्यादा" था। सलमान ने पारस से यह भी पूछा कि क्या उसने आकांक्षा को बताया कि उसने माहिरा को खेल में रहने के लिए इस्तेमाल करने की योजना बनाई। सलमान के के इस आरोप पारस ने इनकार कर दिया था।

सानिया ने वेबसाइट को ये भी बताया कि पारस और माहिरा के बीच कोई रोमांस नहीं था। उन्होंने दावा किया कि वे सिर्फ दोस्त थे। उन्होंने इस बारें में कहा कि पारस और माहिरा दोस्त हैं। मुझे अपनी बेटी पर भरोसा है। यहां तक ​​कि जब मेरा बेटा अंदर गया और 5 दिनों के बाद वापस लौटा, तो उसने मुझे भी आश्वस्त रहने कहा था। इतना नहीं मेरे बेटे में शो से वापस आने के बाद मेरे से कहा था कि पारस-माहिरा के बीच कुछ नहीं है। माहिरा केवल अपने करियर पर केंद्रित है। वह अपनी आइडियल करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलेगी और 32 साल की उम्र में शादी करेगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When everyone turns against you and that one person who stands with you is your true friend, as Mahira showed in yesterday's episode, everyone was saying something wrong about him. But she was the only girl who stood with Paras and gave explanation of her friendship and she did not allowed to prove him wrong in friendship, and by saying that "Tu Hi To Mera Dost Hai" and giving him confidence, she also showed us that she is a good friend and when she said to him that you do not worry "I am with you" this line makes us proud! Again, she set an example of true and loyal friendship!💞💫 🎥 - @imayanksharmaaa . . We proud of you girl @officialmahirasharma 🦋 . . . #mahirasharma #girlpower #newlife #keepsupporting #keeploving #mahirainbiggboss #Mahirians #supportmahirasharma Styled by : @tiara_gal @virali001 With : @akki_12p Outfit by : @krupa_jain @vblitzcommunications Earings by : @shop_in_vogue @gehnabysisters

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

अटकलें लगाई जा रही हैं कि माहिरा आज रात बिग बॉस 13 से एक सरप्राइज मिड-डे इविक्शन से घर बाहर कर दी जाएंगी। इस पर माहिरा की मां बोली 
कलर्स ने उन्हें आश्वासन दिया है कि ऐसी कोई बात नहीं हो रही है। जब मैंने इस बारे में सुना, मैंने कलर्स चैनल को फोन किया और उन्होंने इसका खंडन किया। वास्तव में, उन्होंने मुझे माहिरा के लिए कम से कम एक सप्ताह के लिए कपड़े भेजने के लिए कहा। मुझे नहीं लगता कि वह बाहर आ रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें