Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Madhurima: Vishal: Relationship: This Is What Madhurima Tuli: Mother: Has To Say

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर मधुरिमा-विशाल की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस की मां ने दिया बड़ा बयान

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक एक्स कपल के रूप में आए हुए हैं। दोनों के बीच की खट्टी-मीठी नोकझोंक दर्शकों का दिल जीत रही है। दर्शक ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर साथ हो...

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर मधुरिमा-विशाल की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस की मां ने दिया बड़ा बयान
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 13 Dec 2019 02:02 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक एक्स कपल के रूप में आए हुए हैं। दोनों के बीच की खट्टी-मीठी नोकझोंक दर्शकों का दिल जीत रही है। दर्शक ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर साथ हो जाएं और सारे गिले शिक्वे भूल जाएं। लेकिन हर एपिसोड में दोनों की लड़ाई के सिवाय कुछ और देखने को मिल नहीं रहा है। हाल ही में मधुरिमा और विशाल के बीच हुई लड़ाई को लेकर एक्ट्रेस की मां का बयान सामने आया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मिसेज तुली का कहना है कि अगर मधुरिमा खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। वो विशाल को वापस अपनी जिंदगी में लाना चाहती हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। 

दोनों ही हर पल बदले रिश्ते से खुद के नादान होने का सबूत दे रहे हैं। दोनों एडल्ट हैं। और मैं मानती हूं कि हर रिश्ते में आपको कुछ न कुछ त्याग करना ही पड़ता है। दोनों को अपना ईगो खत्म करना होगा। शायद इसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती नजर भी आ रही है। अब देखना ये होगा कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का रिश्ता बिग बॉस के घर के अंदर कौन-सा नया मोड़ लेता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें