Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Madhurima Tuli: gets emotional infront of Deepika Padukone: and Laxmi Agarwal: know the reason

Bigg Boss 13: दीपिका और लक्ष्मी के सामने भावुक हुईं मधुरिमा तुली, सुनाया दर्दनाक किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए दीपिका कई जगह जा रही हैं, जिसकी वजह से वे आजकल सुर्खियों में भी बनी हुई हैं।...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 11 Jan 2020 09:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए दीपिका कई जगह जा रही हैं, जिसकी वजह से वे आजकल सुर्खियों में भी बनी हुई हैं। दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी बिग बॉस के घर भी जा रहे हैं। 

इस एपिसोड को लेकर कलर्स टीवी ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो क्लिप में सभी कंटेस्टेंट्स खुद पर बीत चुकी बातें शेयर कर रहे हैं। इसी दौरान मधुरिमा तुली ने खुद की एक ऐसी बात बताई, जिसको सुनाते वक्त वह भावुक हो गईं। 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

उन्होंने बताया कि बचपन में उनके छेड़छाड़ हो चुकी है। इतना बोलते ही मधुरिमा तुली काफी भावुक दिखाई देती हैं। इसके अलावा अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी बचपन से जुड़ी कड़वी बातें साझा की। 

वीडियो की शुरुआत में बिग बॉस लक्ष्मी अग्रवाल का स्वागत करते हुए भी दिखाई देते हैं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी भी घर में दाखिल होते हैं। 

बता दें कि छपाक फिल्म ने पहले दिन तकरीबन पांच करोड़ रुपए की कमाई की है। मेघना गुल्जार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। 'छपाक' के साथ अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज हुई है। 'तानाजी' ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये कमाए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें