Bigg Boss 13: Krushna Abhishek reaction on siddharth Aarti fight and siddharth dey comment - Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे पर भड़के कृष्णा अभिषेक ने दी वॉर्निंग, बोले 'आरती मेरी बहन है, अब आमने-सामने बात करुंगा' DA Image
21 नवंबर, 2019|9:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे पर भड़के कृष्णा अभिषेक ने दी वॉर्निंग, बोले 'आरती मेरी बहन है, अब आमने-सामने बात करुंगा'

bigg boss 13  krushna abhishek reaction on siddharth aarti fight and siddharth dey comment

टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो बिग बॉस हमेशा से किसी न किसी वजह से खबरों में बना रहता है। हाल ही में शो को कॉन्सेप्ट को लेकर काफी बवाल मचा था। वहीं दूसरी ओर शो में कंटेस्टेंट के बीच हो रही फाइट से शो की टीआरपी बनी हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट  सिद्धार्थ डे के उपर फेम कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक काफी नाराज है। क्योकिं सिद्धार्थ डे ने कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह पर एक भदा कमेंट किया है जिसपर कॉमेडियन का रिएक्शन सामने आया है। 

दरअसल, बीते दिन बिग बॉस में एक नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस दौरान मेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने के लिए टास्क दिया गया था। इसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे का हाथ पकड़ना था और फीमेल कंटेस्टेंट को उनका हाथ छुड़ाने का प्रयास करना था। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे को गुदगुदी करना शुरू कर दिया। इसी दौरान सिद्धार्थ ने आरती पर ऐसा कमेंट किया जो विवादों में आ गया है। हालांकि सिद्धार्थ डे इसके लिए आरती से माफी भी मांगी और साफ किया की उनका इंटेंशन गलत नहीं थी वो टास्क में गलती से उनके मुंह से निकल गया।  टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती पर भद्दा कमेट कर दिया जिसे घर में अधिकतर लोगों ने तो गलत बताया ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ डे के खिलाफ दर्शको का गुस्सा देखने को भी मिला। अब इसी पर आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन सामने आया है। 

प्रेग्नेंट वाइफ संग ऐसे पूल में मस्ती कर रहे हैं 'रोडीज' एक्टर रघुराम

ठीक होते ही अमिताभ बच्चन ने फिर किया ट्वीट, 'जलसा के बाहर खड़े फैंस से इस बात के लिए मांगी माफी, जानिए क्या है मामला

 'स्पॉटबॉय' रिपोर्ट की मानें तो  सिद्धार्थ डे के कमेंट पर गुस्साए कृष्णा ने कहा कि मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं। वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?। कृष्णा ने आगे कहा कि सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा। आरती मेरी बहन हैं। मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई (सलमान खान) के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है। 

'Baaghi 3' डायरेक्टर ने रितेश-टाइगर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, इनकी जोड़ी को दिया ये नाम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 13: Krushna Abhishek reaction on siddharth Aarti fight and siddharth dey comment