Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Hindustani Bhau: Says Bad: Things: About Mahira Sharma:

Bigg Boss13: हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा को कहा कुछ ऐसा कि...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का शो हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच घमासान देखने को मिला। अब शो के आने वाले एपिसोड में माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ के...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 15 Nov 2019 10:37 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का शो हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच घमासान देखने को मिला। अब शो के आने वाले एपिसोड में माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच लड़ाई होती नजर आने वाली है। 

सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा को बड़े होंठ वाली छिपकली बोलते नजर आ रहे हैं। हिंदुस्तानी भाऊ वीडियो में रिपोर्टर बनकर दर्शकों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss 13 (@big_boss_13_fanpage) on

हिंदुस्तानी भाऊ दरअसल, माहिरा शर्मा को बड़े होंठ वाली छिपकली बुलाते हैं। उनका कहना है कि वे शो में माहिरा को सबक सिखाना चाहते हैं। हिंदुस्तानी भाऊ का ऐसा कहना माहिरा को अच्छा नहीं लगता है जिसके बाद वे पारस पर अपना गुस्सा निकालती नजर आती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें