Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Himanshi Khurana: Finds Asim Riaz: Love Proposal Fake Reveals In Front Of Rashami Desai:

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को Fake लगा आसिम रियाज का उन्हें प्रपोज करना, रश्मि देसाई के सामने खोले कई राज

हिमांशी खुराना ने एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री मारी है। इस बार वे आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि हिमांशी खुराना को आसिम रियाज सभी घरवालों के सामने...

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को Fake लगा आसिम रियाज का उन्हें प्रपोज करना, रश्मि देसाई के सामने खोले कई राज
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 1 Feb 2020 01:32 AM
हमें फॉलो करें

हिमांशी खुराना ने एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री मारी है। इस बार वे आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि हिमांशी खुराना को आसिम रियाज सभी घरवालों के सामने प्रपोज करते हैं। जिसके बाद हिमांशी साफ जवाब तो नहीं देती हैं लेकिन उनके बार-बार बोलने पर ये जरूर कहती हैं कि उनके अंदर भी आसिम के लिए फीलिंग्स हैं। और इतना बड़ा कमिटमेंट वे नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती हैं। 

आने वाले एपिसोड में हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई के सामने एक बड़ा खुलासा करती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें हिमांशी ये कहती नजर आ रही हैं कि जिस तरह आसिम रियाज ने उन्हें प्रपोज किया वह काफी फेक लग रहा था। काफी फिल्मी लग रहा था। आसिम रियाज उन्हें जितना प्यार करते हैं वे उससे काफी कम करती हैं। एक अटैचमेंट है लेकिन मैं उसको प्यार का नाम दूंगी ये मैं नहीं जानती। हिमांशी आगे कहती हैं कि अभी मुझे बहुत चीजें पता चलीं जिसके बारे में मैं बाहर जाकर क्लैरिटी लूंगी। 

— Sneak Peek (@TheRealKhabri) January 30, 2020

इस पर रश्मि देसाई कहती हैं कि अभी तुम दोनों जैसे रहते हो वैसे ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड रहते हैं। ये दोस्ती नहीं है। अब आगे देखना ये है कि होता क्या है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें