Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13 fame shehnaaz gill charges 10 lakh rupess fee for one instagram post

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कितना चार्ज करती हैं शहनाज गिल? यह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर अपनी तक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली...

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कितना चार्ज करती हैं शहनाज गिल? यह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 13 June 2020 10:58 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर अपनी तक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इस्टाग्राम पर उनके 49 लाख फॉलोअर्स हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए शहनाज गिल कितना चार्ज करती हैं। यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती हैं, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है। वहीं, बड़े ब्रांड्स के एक पोस्ट के लिए 10 लाख रुपये तक फीस चार्ज करती हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी यह फीस टीवी के दूसरे एक्टर्स से काफी ज्यादा हैं। शहनाज इंस्टाग्राम के जरिए कमाई करने के मामले में बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज से भी काफी आगे हैं।

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

इसके अलावा शहनाज, बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने शहनाज को हमेशा अपना अच्छा दोस्त ही बताया है। हाल ही में हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी फोटो शेयर की जिस पर शहनाज खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। सिद्धार्थ ने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें उनके बाल बिखरे हुए हैं।

Video: पैपराजी के सामने मस्ती के मूड में दिखे अमिताभ बच्चन, फैमिली संग फोटो क्लिक करवाने के बाद कहा- छाप देना इसको

इस फोटो पर शहनाज ने कमेंट करते हुए लिखा, ''आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से। कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है। बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं किलर आंखों, बिखरे बाल और तेरे पिंक होंठ क्या रफ लुक है यार। बहुत हॉट।''

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें