Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 13 fame devoleena bhattacharjee to be play bonditas role in barrister babu

“बैरिस्टर बाबू” में लंबा लीप: बोंदिता का रोल प्ले करेंगी बिग बॉस की फेम देवोलीना भट्टाचार्जी!

कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित शो “बैरिस्टर बाबू” आते ही सुर्खियों में बना हुआ है । लॉकडाउन से पहले इस शो में दर्शकों को एक अलग तरह की कहानी देखने मिली। शो कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न से भरा...

“बैरिस्टर बाबू” में लंबा लीप: बोंदिता का रोल प्ले करेंगी बिग बॉस की फेम देवोलीना भट्टाचार्जी!
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 12:45 PM
हमें फॉलो करें

कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित शो “बैरिस्टर बाबू” आते ही सुर्खियों में बना हुआ है । लॉकडाउन से पहले इस शो में दर्शकों को एक अलग तरह की कहानी देखने मिली। शो कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न से भरा हुआ था, जिससे दर्शक खूब इंप्रेस हुए। हालांकि अब खबर है इस शो में एक लंबा लीप आने वाला है और इस लीप में बिग बॉस की फेम देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री होने वाली है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

खबरों के अनुसार, शो के निर्माताओं ने इस शो के लंबे लीप को लाने के लिए और लीड रोल के लिए एक नये चेहरे की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में  देवोलीना भट्टाचार्जी के नाम की चर्चा होने लगी है। खबरों की माने तो कोरोना वायरस की वजह से टीवी फैटरनिटी को मिली नई गाइडलाइन्स के तहत सेट पर बच्चों का आना अलाउड नहीं होने की वजह से 'बैरिएस्टर बाबू' के मेकर्स को ना चाहकर भी लीप लेना होगा। अगर ऐसा होता है तो देवोलीना छोटी बच्ची बोंदिता किरदार निभाएंगी। 

शो की कहानी की बात करें तो निर्माता शो के माध्यम से समाज सुधारने को लेकर यह कहानी दर्शकों के सामने लाए हैं । हमने देखा कि कैसे एक छोटी बच्ची बोंदिता, जो इस शो की मुख्य किरदार है उसकी शादी उससे कई गुना बड़े आदमी के साथ की जा रही है । और इस शादी में एक और मुख्य किरदार यानी अनिरुद्ध भी आता है जो इस सामाजिक अन्य को रोकने के लिए आवाज़ उठता है । 'बैरिएस्टर बाबू' की कहानी बोंदिता दास नाम की एक आठ साल की बच्ची के इर्द गिर्द घूमती है, इस किरदार को अब तक चाइल्ड आर्टिस्ट औरा भटनागर निभाती आई हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें