DA Image
1 जून, 2020|10:25|IST

अगली स्टोरी

गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की खबर पर आया आसिम रियाज का रिएक्शन, ट्वीट कर एक्टर ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक

asim riaz and himanshi khurana

असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। बिग बॉस 13 में एक दूसरे के करीब आए इस जोड़े को घर के बाहर मौजूद फैन्स ने भी ढेर सारा प्यार दिया। जिसके बाद दोनों असीमानशी कहकर बुलाया जाने लगा। शो खत्म होने के बाद भी लोगों के बीच इस जोड़ी का क्रेज खूब देखने को मिला। हाल ही में इन दोनों का म्यूजिक वीडियो 'काला सोना' काफी चर्चा में रहा और पसंद किया गया, लेकिन इसी बीच खबर सामने आई कि इनके बीच का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब इस मामले पर असीम का रिएक्शन सामने आया है। 

 दरअसल, हिमांशी ने 7 अप्रैल की रात में करीब सवा 12 बजे ट्वीट किया , जिसमें उन्होंने लिखा 'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाया है। हिमांशी के इस ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर फैन्स एक बाद एक लगातार ट्वीट कर इस जोड़े के बने रहने की कामना कर लगे। अब हिमांशी के ट्वीट और ब्रेकअप की खबरों पर असीम रियाज ने जवाब दिया है।

दूरदर्शन पर 'द जंगल बुक' की हुई वापसी, आज 1 बजे से शुरू होगा प्रसारण

 असीम ने हिमांशी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'हिमांशी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। कोई मतलब नहीं है वो क्या कहते हैं या क्या करते हैं।' आसिम के इस ट्वीट के बाद साफ हुआ कि अभी भी दोनों का रिश्ता कायम है। 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप? , जानिए सच

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13 Fame Asim Riyaz Reaction on Breakup with Himanshi Khurana: asim tweet and says to himanshi i am always with you