Bigg Boss 13: Devoleena Bhattacharjee: Sit on a Lap: of Sidharth Shukla: for Waxing: Both Tightly: Hug: Each Other: - Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर की वैक्सिंग, दोनों ने एक-दूसरे को कसकर लगाया गले DA Image
13 दिसंबर, 2019|2:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर की वैक्सिंग, दोनों ने एक-दूसरे को कसकर लगाया गले

                    13

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार पर सलमान खान हर बार कुछ नया और अलग लेकर आते हैं। इस बार भी घर में मौजूद केंटेस्टेंट्स के लिए सलमान खान एक अलग गेम प्लान लेकर आए हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सलमान, लड़कियों को एक चांस देते नजर आएंगे। इसमें आप देख सकेंगे कि वे लड़कियों को लड़कों की वैक्सिंग करने का मौका देंगे। और वे ऐसा उसके साथ क्यों करना चाहती हैं इसका एक रीजन भी बताने के लिए कहते नजर आएंगे।  

ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ वैक्स करना चुनती हैं। और वे ऐसा उनकी गोद में बैठकर करती हैं। जैसे ही देवोलीना वैक्स स्ट्रिप खींचती हैं वैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें कसकर गले लगा लेते हैं। ऐसा वे दर्द होने के कारण करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कुछ एपिसोड से देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दर्शक एक अलग ही केमिस्ट्री बनती देख रहे हैं। ऐसे में देवोलीना, सिद्धार्थ से मजाक के तौर पर घूरती दिखाई दे रही हैं। ये सिद्धार्थ शुक्ला को परेशान करने का देवोलीना का एक तरीका भी हो सकता है, ऐसा ऑनस्क्रीन दिखाया जा रहा है। लेकिन दर्शक कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों के बीच असल में लव एंगल न बन जाए। 

वैसे आपको बता दें कि देवोलीना और सिद्धार्थ के वैक्सिंग का प्रोमो सोशल मीडिया पर कलर्स चैनल की ओर से पोस्ट किया गया है। जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।   

वेब के लिए वक्त नहीं है : विक्की कौशल

रानू मंडल के मेकअप लुक के बने ऐसे फनी मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 13: Devoleena Bhattacharjee: Sit on a Lap: of Sidharth Shukla: for Waxing: Both Tightly: Hug: Each Other: