Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 13: Devoleena Bhattacharjee: s Mother: Was Worried after her daughter didnt reached home

Bigg Boss 13 से बाहर होने के बाद भी घर नहीं पहुंची थीं देवोलीना, मां ने कहा कि...

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो हर साल काफी पसंद किया जाता है। इसके फैंस हैं जो इसके हर एपिसोड पर नजर रखते हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट देवोलीना हाल ही में बाहर हो गई थीं लेकिन फिर से वे शो में आ गई...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Nov 2019 08:41 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो हर साल काफी पसंद किया जाता है। इसके फैंस हैं जो इसके हर एपिसोड पर नजर रखते हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट देवोलीना हाल ही में बाहर हो गई थीं लेकिन फिर से वे शो में आ गई हैं। इसी दौरान स्पॉटबॉय ने देवोलीना की मां से बात की है जब देवोलीना शो से बाहर तो हुईं लेकिन घर नहीं पहुंचीं तो उनका कैसा रिएक्शन था। 

स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में देवोलीना की मां ने कहा कि वे काफी खुश हैं कि देवोलीना वापस बिग बॉस के घर में गई हैं। उन्होंने कहा कि जब वह शो से बाहर हुई थी तब मैं बेसब्री से उसे देखने के लिए इंतजार कर रही थी लेकिन वह घर वापस नहीं आई। 

उन्होंने कहा कि जब वह घर वापस नहीं आई तो मैं काफी परेशान हो गई थी। मैंने उसकी पीआर टीम को फोन लगाया कि वह कहां चली गई। वह क्यों घर वापस नहीं आई। लेकिन फिर मुझे यह जानकारी दी गई कि वह शो में वापस ली जा रही है। 

वहीं, जब यह पूछा गया कि क्यो देवोलीना के शो के बाहर होने के बाद भी उन्होंने बिग बॉस देखा तो उन्होंने कहा कि हां मैंने एक भी एपिसोड नहीं छोड़ा। मुझे लगता था कि आज ही वो दिन होगा जब मुझे अपनी बेटी को देखने का मौका मिलेगा। मुझे एक उम्मीद थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें